ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों का हुआ कोरोना टेस्ट, रिपोर्ट आई सामने

नई दिल्ली। Ind vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और अन्य तीन सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ऐसे में उन सभी लोगों को आइसोलेशन में भेज दिया था और फिर चौथे टेस्ट मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों को भी कोरोना टेस्ट से गुजरना पड़ा। हालांकि, अच्छी बात ये है कि सभी भारतीय खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

दरअसल, भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री होटल में एक बुक लांच कार्यक्रम का हिस्सा बने थे। शायद वहीं से वे किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए और उन्हें कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे। बाद में जब उनका लेटरल फ्लो टेस्ट (कोरोना टेस्ट) हुआ तो उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आए। ऐसे में उनके करीबी संपर्क में तीन अन्य सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को भी आइसोलेट किया गया था और बाद में रवि शास्त्री समेत अन्य तीन सदस्यों की भी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पाजिटिव आई।

न्यूज एजेंसी पीटीआइ को बीसीसीआइ के एक सूत्र ने बताया था कि लगातार दो लेटरल फ्लो टेस्ट में पाजिटिव पाए जाने के बाद मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फीजियो नितिन पटेल और फील्डिंग कोच आर श्रीधर को RT-PCR टेस्ट में भी पाटिजिव ही पाया गया है। सबसे पहले रवि शास्त्री को गले में दर्द की शिकायत हुई थी। उनको अब अगले 10 दिन तक आइसोलेशन में डाक्टर्स की निगरानी में रखा गया है।

कोरोना संक्रमित पाए जाने की वजह से रवि शास्त्री और अन्य तीन सदस्य पांचवें टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। ऐसे में टीम को उनकी कमी खल सकती है, क्योंकि चारों ही सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भारतीय टीम का अभिन्न अंग हैं। खासकर रवि शास्त्री और फीजियो नितिन पटेल के टीम के साथ न होने से बड़ा प्रभाव पड़ सकता है।