ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कांग्रेस शासित नगरपालिका की स्थिति दिन प्रतिदिन होती जा रही बदत्तर, विपक्ष मौन, अधिकारी कर रहे मनमानी

भाटापारा। भाटापारा नगर पालिका की स्थिति दिन-प्रतिदिन सुधरने की बजाय खराब होती नजर आ रही है। इस कार्यकाल की शुरुआत से ही नगर पालिका के कार्य पर लापरवाही, भ्रष्टाचार के आरोप लगने शुरू हुए जो थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। भाटापारा मुख्य नगरपालिका अधिकारी आ रहे हैं कि जा रहे हैं यही समझ नहीं आता, जब तक वह कुर्सी में बैठते हैं ,तब तक उनके जाने का समय आ चुका होता है।

अधिकारियों की मनमानी

नगरपालिका में कुछ अधिकारी अपनी मनमानी कर रहे हैं जिन पर जनप्रतिनिधियों का प्रभाव भी नजर नहीं आ रहा है। भाटापारा एग्जीक्यूटिव इंजीनियर नेमीचंद जैन की कार्यप्रणाली से पूरा शहर अवगत है। साहब किसी भी फाइल को आगे बढ़ाने में इतना समय लेते हैं कि सामने वालों की चप्पल तक घिस जाती है। नगर पालिका ऑफिस को तो साहब रेस्ट हाउस समझते हैं, मन किया तो आए, मन किया तो नहीं आए। कुछ वही हाल भाटापारा नगर पालिका के सब इंजीनियर साहब का भी है। फाइल तो आगे बढ़ाने की बात छोड़ो फाइल कहां जाकर छुप जाती है कि, फाइल छ, छ महीना नजर ही नहीं आती है।

जनप्रतिनिधियों की कोई नहीं सुन रहा

नगर पालिका में अध्यक्ष प्रतिनिधि कि छोड़ दें तो बाकी जनप्रतिनिधियों की स्थिति दयनीय नजर आती है। फिर चाहे वह सामान्य पार्षद हो या पीआईसी मेंबर। सभी अध्यक्ष प्रतिनिधि के आगे बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाते हैं। पीठ पीछे तो बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, पर सामने सब मौन रहते हैं।

भाजपा विपक्ष के नाम से जानी जाती थी, पर इस बार का विपक्ष भी फेल नजर आ रहा है

भाटापारा नगर पालिका में लगता है, भाजपा के पास कोई विपक्ष का चेहरा नहीं है। जिस भाजपा को विपक्ष के तौर पर मजबूती के साथ बात रखने के लिए जाना जाता था। वह नगर पालिका में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में भी शून्य साबित होती दिख रही है। भाजपा ने भी सत्ता का जो स्वाद चख लिया है, अब वह भी विपक्ष में रहकर मेहनत नहीं करना चाहती।

कर्मचारियों को वेतन नहीं दे पा रही पालिका

नगर पालिका परिषद भाटापारा के समस्त सफाई कर्मचारियों ने जिला बलौदाबाजार भाटापारा के कलेक्टर महोदय को ज्ञापन के माध्यम से दो माह का वेतन भुगतान नही किये जाने की समस्या से अवगत कराया साथ मे पूर्व में दिए गए ज्ञापन की जानकारी देते हुए कोई उचित कार्यवाही नही किये जाने पर रुस व्यक्त करते हुए जिला कलेक्टर मुख्यालय में विरोध दर्ज करते हुए वेतन भुगतान नही किये जाने पर आगामी दिनाँक 09/09/2021 को कार्य बंद करने का अल्टीमेटम दिया साथ में सफ़ाई कर्मचारियों ने दिनाँक 20/01/2021 को नगर पालिका परिषद भाटापारा के सीएमओ नगर पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सभापति,को भी इस समस्या से अवगत कराया था लेकिन कोई उचित कार्यवाही नही की इसलिए विवश होकर हमको कार्य बंद करने का फैसला लिया जा रहा है कार्य बंद होने कारण नगर वाशियो को होने वाली समस्याओं के लिए हम क्षमाप्राथि है।