ब्रेकिंग
संजय गांधी टाइगर रिजर्व में बढ़ रही बाघों की संख्या, सैलानियों में भी हो रहा इजाफा सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व

तालिबान पर तल्ख टिप्पणी करने वाले महामंडलेश्वर राधे राधे बाबा को मिली धमकी

इंदौर: इंदौर में असामाजिक तत्वों द्वारा शहर का सौहार्द बिगाड़ने को लेकर कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। ताजा मामले में एक विदेशी नंबर से महामंडलेश्वर राधे राधे बाबा को जान से मारने की धमकी के बाद सनसनी फैली हुई है। सुरक्षा की दृष्टि से बाबा के आश्रम पर पुलिस तैनात की गई है।

इंदौर के छत्रीबाग थाना क्षेत्र स्थित 1008 महामंडलेश्वर मनमोहन दास राधे राधे बाबा को एक विदेशी नंबर के माध्यम से अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन लगाकर धमकी भरा संदेश दिया गया है जिसमें कहा गया है कि वह उनके समाज पर काफी टिप्पणी करते हैं जिसके कारण आने वाले 1 माह के अंदर तुम्हारे घर के बाहर इतने चिथड़े उड़ेंगे कि तुम्हारी लाश की बोटियां बटोर नहीं गिन पाएंगे। लाशों के ढेर लगा दिए जाएंगे। बाबा ने बताया कि एक विदेशी नंबर से कॉल आया है।

इस तरह का संदेश पाने के बाद राधे-राधे बाबा द्वारा तत्काल शासन प्रशासन सहित पुलिस विभाग को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी राजेश व्यास पूरी टीम के साथ राधे-राधे बाबा के आश्रम पर पहुंचे और उन से चर्चा कर व नंबर की जानकारी जुटाने में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि राधे-राधे बाबा द्वारा पिछले दिनों अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे को लेकर तल्ख टिप्पणी की थी साथ ही जावेद अख्तर को लेकर भी एक बयान दिया था। इसी के बाद उन्हें इस तरह का फोन कॉल आया है बता दें इससे पहले भी राधे-राधे बाबा को धमकी मिल चुकी है।