ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

तालिबान पर तल्ख टिप्पणी करने वाले महामंडलेश्वर राधे राधे बाबा को मिली धमकी

इंदौर: इंदौर में असामाजिक तत्वों द्वारा शहर का सौहार्द बिगाड़ने को लेकर कई तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। ताजा मामले में एक विदेशी नंबर से महामंडलेश्वर राधे राधे बाबा को जान से मारने की धमकी के बाद सनसनी फैली हुई है। सुरक्षा की दृष्टि से बाबा के आश्रम पर पुलिस तैनात की गई है।

इंदौर के छत्रीबाग थाना क्षेत्र स्थित 1008 महामंडलेश्वर मनमोहन दास राधे राधे बाबा को एक विदेशी नंबर के माध्यम से अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन लगाकर धमकी भरा संदेश दिया गया है जिसमें कहा गया है कि वह उनके समाज पर काफी टिप्पणी करते हैं जिसके कारण आने वाले 1 माह के अंदर तुम्हारे घर के बाहर इतने चिथड़े उड़ेंगे कि तुम्हारी लाश की बोटियां बटोर नहीं गिन पाएंगे। लाशों के ढेर लगा दिए जाएंगे। बाबा ने बताया कि एक विदेशी नंबर से कॉल आया है।

इस तरह का संदेश पाने के बाद राधे-राधे बाबा द्वारा तत्काल शासन प्रशासन सहित पुलिस विभाग को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी राजेश व्यास पूरी टीम के साथ राधे-राधे बाबा के आश्रम पर पहुंचे और उन से चर्चा कर व नंबर की जानकारी जुटाने में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि राधे-राधे बाबा द्वारा पिछले दिनों अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे को लेकर तल्ख टिप्पणी की थी साथ ही जावेद अख्तर को लेकर भी एक बयान दिया था। इसी के बाद उन्हें इस तरह का फोन कॉल आया है बता दें इससे पहले भी राधे-राधे बाबा को धमकी मिल चुकी है।