ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र बर्डे ने लगाई फांसी, बची जान लेकिन अस्पताल में अचानक हुई मौत, सकते में पुलिस

बड़वानी: बड़वानी जिला मुख्यालय के चूनी भट्टी स्थित डीआरपी लाइन में रहने वाले सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र बर्डे जो कि एसपी ऑफिस बड़वानी में पदस्त थे फिंगरप्रिंट एक्सपट्र्स थे उन्होंने कल अपने घर पर फांसी लगा ली। तभी फांसी पर लटके पति को देख पत्नी ने मोहल्ले वालों को आवाज लगाई फांसी के फंदे से निकालकर सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र बर्डे को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी हार्टबिट चल रही थी कि लेकिन आज सुबह 5 बजे अचानक उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। शव को पीएम के लिए लाया गया है।

मौत का कारण फिलहाल अज्ञात है फांसी लगाने का कारण फिलहाल पता नहीं चला है। कोतवाली थाना पुलिस जांच में जुटी है। घटना की सूचना मिलते ही नवागत एसपी दीपक कुमार शुक्ला भी अस्पताल पहुंचे है और अधिकारियों से जानकारी ले रहे हैं। वही परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। साथी सब इंस्पेक्टर के अचानक इस तरह जाने से स्टाफ भी स्तब्ध और गमगीन है ।