ब्रेकिंग
Essay Help From Licensed Authors Come affrontare Nervosismo estremo मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल

CM योगी के विज्ञापन को लेकर हमलावर हुआ विपक्ष, प्रियंका बोलीं- बस हवाई दावों की है योगी सरकार

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) अपने एक विज्ञापन (Advertisement)को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। जिसके चलते इस मौके का लाभ उठाते हुए विपक्ष योगी सरकार (Yogi sarkar) पर हमलावर है। इसी कड़ी में यूपी (UP) का दौरा कर रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने विज्ञापन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ‘‘भाजपा सरकार फ्लाईओवर और कारखानों की फर्जी तस्वीरें लगाकर विकास के झूठे दावे कर रही है।”

प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा कि इनका काम ही है झूठे विज्ञापन देना। फर्जी लेखपाल बनाकर उप्र के युवाओं को रोजगार देने का झूठ बोला और अब फ्लाईओवर (flyover) व फैक्ट्रियों की फर्जी तस्वीरें लगाकर विकास के झूठे दावे कर रहे हैं। न जनता के मुद्दों की समझ है और न ही उनसे कोई सरोकार है, बस झूठे विज्ञापन और हवाई दावों की सरकार है।”

सीएम योगी का एक ट्रांसफॉर्मिंग (Transforming) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) नामक विज्ञापन जारी हुआ है। विज्ञापन में लगाई तस्वीरें कलकत्ता (Calcutta) की बताई जा रही हैं। जिसके चलते टीएमसी (TMC) ने योगी सरकार (Yogi sarkar) पर जमकर निशाना साध रहे हैं। पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि सीएम योगी ने अपने विज्ञापन में बंगाल की बुनियादी सुविधाओं के विकास की तस्वीर का इस्तेमाल किया है।