ब्रेकिंग
ट्रक और कार की भिड़ंत, पुलिस लाइन में कार्यरत MTO सहित 3 घायल राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज मामूली विवाद पर लाठियों से भतीजे को बेरहमी से पीटा फायर ब्रिगेड की टीमों और पुलिस ने शुरू की जांच, बड़े पांडालों के पास लगाई फायर ब्रिगेड मेघनाथ का 70 तो कुंभकर्ण के 65 फीट पुतले का होगा दहन, मुकुट वाले हनुमान होंगे आकर्षक टीना डाबी के पहले पति अतहर ने रचाई दूसरी शादी किसानो के लिए बड़ी खबर, DAP और Urea के दाम हुए कम पहचान बदल कर युवक के प्रवेश पर विवाद, विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने किया पुलिस के हवाले चायपत्ती के बैग बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | How to Start Tea Bag Making Business Plan In Hindi मोबाइल पर गेम खेल रहे युवक पर रॉड और चाकू से हमला, 2 आरोपी गिरफ्तार

रिश्तों का कत्ल! पिता ने संपत्ति विवाद में बेटे को उतारा मौत के घाट

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के सपनों के शहर इंदौर में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। शांति के टापू कहे जाने वाले मध्य प्रदेश के शहर इंदौर में सोमवार देर रात फिर रिश्तों का खून हो गया। दरअसल इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र के गांधीनगर में एक पिता ने अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। चाकू के हमले से जहां बेटे की मौत हो गई वहीं बीच बचाव कर रहे पिता भी घायल हुए और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कत्ल की जानकारी मिलते ही लसूड़िया थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की और कुछ ही देर में हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए बताया कि राहुल गांधी नगर में पिता पुत्र के पारिवारिक विवाद के चलते हत्या की गई है। मृतक जितेंद्र की बहन ने मीडिया को बताया कि जितेंद्र मैकेनिक का काम करता है और शादी शुदा है और पिता गाड़ी चला कर अपना जीवन यापन करते हैं जितेंद्र की बहन की अगर माने तो पिता और बेटे दोनों इंदौर से कुछ दूरी पर एक साथ गए हुए थे वहां जमीन का विवाद चल रहा है उनके वापस इंदौर आने पर किसी बात को लेकर विवाद हुआ इससे परिवार भी फिलहाल अनजान हैं। हत्या की तफ्तीश करने मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी के अनुसार बाप और बेटे शराब के नशे में थे और पारिवारिक विवाद के चलते बाप ने बेटे को चाकू मार कर मौत के घाट दिया है।