ब्रेकिंग
बिहार के भागलपुर का तेतरी दुर्गा मंदिर, कभी गांव के लोगों को सपना देकर आयी थीं भगवती प्रदेश में सबसे अधिक सीहोर में शतायु मतदाता, भारत निर्वाचन आयोग करेगा सम्मानित गहलोत की सीएम कुर्सी भी हिलने लगी, दो दिन में सोनिया गांधी लेंगी फैसला खेलते-खेलते नाडी में डूबकर भाई-बहन सहित तीन की मौत सुवेंदु अधिकारी ने सीतारमण को लिखा पत्र, बंगाल सरकार पर फंड डायवर्ट करने का लगाया आरोप पोस्ट को लेकर गहलोत और पायलट समर्थक भिड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर शहजाद आजम राणा का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड 2022 की प्राइज मनी का किया ऐलान माँ दुर्गा जी की तीसरी शक्ति का नाम ‘चन्द्रघण्टा’ है केमिकल स्टॉक ने दिया 52 हफ्ते का बेस्ट परफॉर्मेंस

पीएम मोदी के जन्मदिन पर टीकाकरण का बना रिकार्ड: सांसद

बिलासपुर। बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अरूण साव शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर टीकाकरण केंद्र पहुंचे व अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर देश भर में टीकाकरण का कीर्तिमान स्थापित हुआ है। यह हम सबके के लिए गौरव की बात है। जितना ज्यादा टीकाकरण होगा। कोरोना को हराने में हम उतने ही सफल होंगे। यह समय की मांग है कि हमें सजग रहना होगा और अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित भी करना होगा।

शनिवार को सांसद साव ने नूतन चौक स्थित कन्या शाला स्थित टीकाकरण केंद्र के साथ ही लिंगियाडीह स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और सांइस कालेज के पास स्थित अनुसूचित जाति छात्रावास टीकाकरण केंद्र पहुंचे। निरीक्षण के दौरान सांसद साव ने टीका लगाने पहुंचे आमजनों से बातचीत की और उन्हें अपने आसपास के लोगों को भी टीकाकरण के लिए आगे आने कहा। उन्होंने टीकाकरण केंद्रों के स्टाफ से भी चर्चा करते हुए उनकी समस्याएं सुनी।

साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों को टीकाकरण अभियान में सहभागी बनने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों की समस्याओं को लेकर राज्य शासन को पत्र लिखने की बात भी कही। इस अवसर पर पार्षद ओमप्रकाश पांडेय,अनिल गुप्ता, मंडल अध्यक्ष धनंजय त्रिपाठी, जीत्तू साहू, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष ऋषभ चतुर्वेदी, प्रणव शर्मा, राजेन्द्र अग्रहरि, अभिषेक साव, संजय पटेल, कुंदन दीवान, यश देवांगन, सुमित मोहले, हिमांश देवांगन, अरुण रजक, करन सारथी, हरिओम यादव, ईश्वर यादव,पेशीराम जायसवाल, मंडल अध्यक्ष चंदू मिश्रा ,पार्षद विजय ताम्रकार , पार्षद श्याम साहू , पार्षद पुष्पा तिवारी आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।