ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

हाई कोर्ट कर्मी दिव्यांग युवती से दोस्ती कर धोखाधड़ी, आरोपित गिरफ्तार

बिलासपुर। चकरभाठा क्षेत्र की दिव्यांग युवती से उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के युवक ने मोबाइल के जरिए दोस्ती की। फिर उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। इस दौरान युवक ने उससे शादी करने का प्रस्ताव रखा और दुष्कर्म किया। इसी बीच उसने अपनी मां का तबीयत खराब होने का झांसा दिया और युवती से दस लाख स्र्पये लेकर गायब हो गया। इस मामले में चकरभाठा पुलिस ने आरोपित युवक को उत्तर प्रदेश के बनारस जिले से गिरफ्तार कर ले आई है।

चकरभाठा टीआइ सुनील तिर्की ने बताया कि 22 वर्षीय युवती दिव्यांग है। वह हाई कोर्ट में काम करती हैं। वर्ष 2016 में उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से काल आया। इसके बाद से फोन करने वाला युवक उससे लगातार बात करने लगा। फोन के जरिए ही युवती को पता चला कि दीपक कुमार सिंह उर्फ कुनाल पिता राजेश सिंह उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के खामपार थाना के धरमखोर का रहने वाला है। इस बीच युवक उससे दोस्ती के बहाने बातचीत करता रहा। इस दौरान फरवरी 2016 में ही युवक ने उससे शादी करने का प्रस्ताव रखा। इस दौरान युवक उससे मिलने बिलासपुर आ गया।

यहां उससे शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। शादी करने की बात पर युवक ने कहा कि उसकी मां की तबीयत खराब है। उनका उपचार कराने के बाद वह शादी करेगा। अपनी मां का उपचार कराने के बहाने युवक ने अपनी प्रेमिका से दस लाख रुपये भी ठग लिया। इसके बाद मोबाइल बंद कर गायब हो गया। युवती उससे संपर्क करने की कोशिश करती रही। बाद में थकहार कर युवती ने इस घटना की शिकायत चकरभाठा थाने में की।

उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित दीपक के खिलाफ धारा 376, 420 के तहत अपराध दर्ज कर लिया। इसके बाद से पुलिस आरोपित की लगातार तलाश कर रही थी। वहीं, आरोपित युवक अपना ठिकाना बदल-बदल कर छिप रहा था। शनिवार को चकरभाठा पुलिस की टीम ने आरेापित युवक को बनारस जिले के चेतगंज थाना क्षेत्र के रामकटोरा से गिरफ्तार कर ले आई है। यहां पूछताछ में आरोपित ने अपराध स्वीकार किया है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।