ब्रेकिंग
भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका...

जोनल स्टेशन में सुबह से बंद है प्लेटफार्म चार व पांच के पंखे, यात्री परेशान

बिलासपुर। जोनल स्टेशन से यात्रा करना यात्रियों को महंगा पड़ रहा है। यहां परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। रविवार को तो प्लेटफार्म चार व पांच के सारे इलेक्ट्रिानिक पंखे बंद रहे। इसी स्थिति में यात्रियों को ट्रेन का इंतजार करना पड़ा। इसकी जानकारी मिलने के बाद भी रेलवे के बिजली विभाग ने सुध नहीं ली। उमस भरी गर्मी से यात्री परेशान होते रहे। बिलासपुर के इस रेलवे स्टेशन में आठ प्लेटफार्म है। सभी से ट्रेनें छूटती और गुजरती है। सुबह के समय तो इतनी अधिक ट्रेनें रहती है कि एक प्लेटफार्म ऐसा नहीं रहता है, जहां यात्रियों की भीड़ नहीं रहती।

प्लेटफार्म चार-पांच में रविवार दोपहर 12 बजे तक यही स्थिति थी। पंखे नहीं चलने की वजह से यात्री गमछे आदि से राहत पाने की कोशिश कर रहे थे। कई यात्री ऐसे भी थे, जो उमस से राहत पाने के लिए इधर-उधर टहल रहे थे। बार-बार उनकी नजरे पंखों की ओर जा रही थी और यही सोच रहे थे आखिर रेलवे ने इन्हें क्यो बंद कर दिया है। वह नाराज भी दिखे। यात्रियों का कहना था कि रेलवे अभी स्पेशल बनाकर ट्रेनों को चला रही है। इसके कारण यात्रियों को अधिक किराया देना पड़ रहा है।

रेलवे सुविधा बढ़ाने की बजाय पहले से उपलब्ध सुविधाओं को बेहतर ढंग से यात्रियों को मुहैया नहीं करा पा रही है। कभी पंखे बंद तो कभी चलित सीढ़ी। शेड लगे होने के कारण नीचे और गर्मी रहती है। दो साल से कोरोना के चलते मिस्टिंग मशीन तक रेलवे ने चालू नहीं की है। यात्रियों को रेलवे बेवजह परेशान कर रही है।