ब्रेकिंग
Essay Help From Licensed Authors Come affrontare Nervosismo estremo मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल

MP की तीन विधानसभा और 1 लोकसभा सीट के लिए तारीखों का ऐलान

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक लोकसभा सीट और तीन विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनावों के लिए तारीखों का ऐलान हो गया है। सभी सीटों पर 30 अक्टूबर को वोटिंग है। वहीं, दो नवंबर को मतगणना है। राज्य की पृथ्वीपुर, रैगांव और जोबट विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। जबकि एक सीट खंडवा में लोकसभा उपचुनाव होने हैं। सभी सीटें विधायकों और सांसद के निधन के बाद खाली हुई थी।

PunjabKesari

बता दें कि जोबट विधानसभा सीट मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण विधानसभा सीट है। यह प्रदेश के झाबुआ जिले में आती है। जोबट से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का कोरोना से निधन से यह सीट खाली हुई थी। सतना जिले के भाजपा विधायक जुगल किशोर बागरी के निधन से रिक्त हुई। रैगांव विधानसभा सीट पर उपचुनाव की तैयारियां शुरू हो गई है।  रैगांव विधानसभा सीट अनुसूचित जाति वर्ग के लिए आरक्षित है। पृथ्वीपुर सीट पर 2018 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के बृजेंद्र सिंह राठौर के निधन से खाली हुई थी। वहीं बीजेपी सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के निधन के बाद खंडवा लोकसभा सीट खाली है।