ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

नहीं बढ़ी अवधि, 20 अक्टूबर को बचे नौ सुपरवाइजरों का कार्यकाल हो जाएगा समाप्त

बिलासपुर। आइआरसीटीसी में संविदा पर रखे गए नौ और कर्मचारियों का 20 अक्टूबर को कार्यकाल पूरा हो जाएगा। मुख्यालय से इन सभी कर्मचारियों को नोटिस जारी हो चुका है। हालांकि इनकी जगह पर फिर से कर्मियों को रखे जाएंगे या फिर विभाग के ही स्थाई कर्मचारियों की पोस्टिंग होगी। अभी इसे लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। माना जा रहा है कि कर्मचारियों की कमी से आइआरसीटीसी का कामकाज प्रभावित होगा। वैसे भी यहां गिनती के ही कर्मचारी हंै। जबकि काम अधिक है।

अन्य विभागों की तरह आइआरसीटीसी में कर्मचारियों की कमी है। इसे देखते हुए ही दो साल पहले करीब 15 संविदा कर्मचारियों की सुपरवाइजर के रूप में पदस्थापना की गई थी। इनसे आइआरसीटीसी स्टेशन से लेकर ट्रेनों में मानिटरिंग करा रहा था। सुपरवाइजर पेंट्रीकार की सफाई से लेकर खानपान की क्वालिटी परखते थे। किसी तरह खामियां मिलने पर इसकी रिपोर्ट बनाकर बिलासपुर रेलवे स्टेशन स्थिति एरिया मैनेजर कार्यालय में देते थे। इसके आधार पर पेंट्रीकार संचालक के खिलाफ लगाम कसा जाता था। हालांकि पदस्थापना से पहले कार्यकाल की अवधि तय थी।

इसके मद्देनजर पहले ही छह सुपरवाइजरों को कार्य से मुक्त कर दिया गया। उनके जाने के बाद केवल नौ सुपरवाइजर ही बचे थे। हालांकि कोरोना संक्रमण के कारण पहले जैसा काम नहीं रह गया था। इस दौरान तो बिना काम के सुपरवाइजरों को भुगतान किया जा रहा था। इसकी वजह उनका कार्यकाल पूरा नहीं होना था। पर अब बचे नौ सुपरवाइजरों का कार्यकाल कुछ दिन ही शेष बचे हैं। इसलिए उन्हें अभी से नोटिस दे दिया गया है। उनकी जगह पर फिलहाल यहां किसी अन्य कर्मचारियों की पदस्थापना नहीं हुई है। इसलिए काम खासकर जांच प्रभावित हो सकती है।