ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

UP में देर रात 7 IPS अफसरों के किए तबादले, बदायूं, भदोही, औरैया व गाजीपुर के बदले कप्तान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh)में तबादलों का सिलसिला लगातार जारी है। जिसके चलते योगी सरकार (Yogi Sarkar) ने गुरुवार देर रात 7 आईपीएस अफसरों का तबादला (7 IPS officers transferred) कर दिया है। जिसमें यूपी के गाजीपुर (Ghazipur), भदोही (Bhadohi) और औरैया (Auraiya) जिले में नए पुलिस अधीक्षकों को तैनात किया गया है। वहीं संकल्प शर्मा को एसएसपी बदायूं के पद से हटाकर कानपुर कमिश्नरेट भेजा गया है, जबकि अपर्णा गौतम को एसपी औरैया के पद से हटाकर पुलिस मुख्यालय अटैच किया गया। ओपी सिंह को एसपी गाजीपुर से एसएसपी बदायूं बनाकर भेजा गया है।
PunjabKesari
राम बदन सिंह को एसपी भदोही से हटाकर गाजीपुर का नया एसपी बनाया गया। डीआईजी धर्मेंद्र सिंह को रेलवे से हटाकर रूल्स एंड मैन्युअल भेजा गया। अनिल कुमार को कानपुर कमिश्नरेट से हटाकर एसपी भदोही का चार्ज मिला है। पुलिस मुख्यालय से अटैच अभिषेक वर्मा को मिला एसपी औरैया की नई जिम्मेदारी दी गई है।