ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

UP में देर रात 7 IPS अफसरों के किए तबादले, बदायूं, भदोही, औरैया व गाजीपुर के बदले कप्तान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh)में तबादलों का सिलसिला लगातार जारी है। जिसके चलते योगी सरकार (Yogi Sarkar) ने गुरुवार देर रात 7 आईपीएस अफसरों का तबादला (7 IPS officers transferred) कर दिया है। जिसमें यूपी के गाजीपुर (Ghazipur), भदोही (Bhadohi) और औरैया (Auraiya) जिले में नए पुलिस अधीक्षकों को तैनात किया गया है। वहीं संकल्प शर्मा को एसएसपी बदायूं के पद से हटाकर कानपुर कमिश्नरेट भेजा गया है, जबकि अपर्णा गौतम को एसपी औरैया के पद से हटाकर पुलिस मुख्यालय अटैच किया गया। ओपी सिंह को एसपी गाजीपुर से एसएसपी बदायूं बनाकर भेजा गया है।
PunjabKesari
राम बदन सिंह को एसपी भदोही से हटाकर गाजीपुर का नया एसपी बनाया गया। डीआईजी धर्मेंद्र सिंह को रेलवे से हटाकर रूल्स एंड मैन्युअल भेजा गया। अनिल कुमार को कानपुर कमिश्नरेट से हटाकर एसपी भदोही का चार्ज मिला है। पुलिस मुख्यालय से अटैच अभिषेक वर्मा को मिला एसपी औरैया की नई जिम्मेदारी दी गई है।