ब्रेकिंग
सफीदों रोड पर 4 लोगों ने किया हमला, कोर्ट के आदेश पर FIR 50 लोगों को ट्रॉली में बेठाकर सड़क पर दौड़ रहा ट्रैक्टर, मूकदर्शक बनी पुलिस नॉर्थ कोरिया ने जापान के ऊपर से दागी बैलिस्टिक मिसाइल विद्याधाम परिसर गूंज रहा मां पराम्बा के जयघोष एवं स्वाहाकार की मंगल ध्वनि से वीडियो वायरल : एयरपोर्ट पर करीना कपूर के साथ बदसलूकी.. इस देवी मंदिर में है 51 फीट ऊंचे दीप स्तंभ, जान जोखिम में डालकर इन्हें कैसे जलाते हैं मां वैष्णो के दरबार में पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह हर रूप में स्त्री का सम्मान करने से प्रसन्न होती हैं मां जगदंबा Navratri Durga Ashtami: दुर्गाष्टमी आज, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और कन्या पूजन महत्व Tuesday Ka Rashifal: आज नए काम न करें शुरू, यात्रा का मिलेगा मौका, पढ़ें अपना राशिफल

CM योगी आदित्यनाथ से मिलीं अभिनेत्री कंगना रनोट, बोलीं-तपस्वी राजा रामचंद्र की तरह रहे आपका राज

लखनऊ। प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में भेंट की। लखनऊ दौरे पर आई कंगना ने सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर करीब आधा घंटा की मुलाकात के दौरान उनके कार्यकाल को काफी सराहा। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनको अयोध्या भ्रमण का न्यौता भी दिया।

बेहतरीन अभिनय के साथ ही बेबाकी के लिए चर्चा में रहने वालीं बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने शुक्रवार को अपनी राजनीतिक और धार्मिक प्रतिबद्धता एक बार फिर खुलकर जाहिर की। मुरादाबाद में तेजस फिल्म की शूटिंग से लौटीं कंगना ने राजधानी पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ ने उन्हें अयोध्या में रामलला के दर्शन का न्योता दिया तो जल्द आने की बात कहते शुभकामनाएं इन शब्दों में दीं कि तपस्वी राजा रामचंद्र जैसा आपका राज उत्तर प्रदेश में रहे। देश की प्रख्यात अभिनेत्री कंगना रनोट ने शुक्रवार को लखनऊ आगमन के बाद देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की। करीब आधा घंटा की इस मुलाकात के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सभी कार्य की भूरि-भूरि प्रशंसा की। उन्होंने नोएडा में बन रही यूपी फिल्म सिटी को लेकर भी मुख्यमंत्री को अपना साधुवाद ज्ञापित किया।

कंगना रनोट शुक्रवार शाम को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर पहुंचीं। करीब आधा घंटे की मुलाकात के दौरान योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल को काफी सराहा। नोएडा में बन रही अंतरराष्ट्रीय स्तर की यूपी फिल्म सिटी को लेकर भी मुख्यमंत्री को साधुवाद दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर से जुड़ा स्मृति चिह्न भेंट करते हुए कंगना रनोट को अयोध्या जाकर श्री रामलला के दर्शन का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि इस दौरान श्रीराम मंदिर के निर्माण कार्य का अवलोकन भी करें। इस पर अभिनेत्री रनोट ने जल्द ही अयोध्या दर्शन की सहमति देते हुए कहा- ‘योगी जी, भगवान श्री रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां उत्तर प्रदेश में राज रहे। आपको हमारी ढेर सारी शुभकामनाएं।

दरअसल, बालीवुड अभिनेत्री कंगना इन दिनों अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग के सिलसिले में पीतलनगरी मुरादाबाद में थीं। वहीं से लौटकर लखनऊ आईं। उल्लेखनीय है कि कंगना रनोट समय-समय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना करती रहती हैं। सीएम ने जब यूपी फिल्म सिटी के निर्माण की घोषणा की, तब भी कंगना रनोट ने काफी प्रसन्नता जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैसले की तारीफ की थी। मुरादाबाद में शूटिंग शेड्यूल को खत्म कर कंगना रनोट शुक्रवार शाम को लखनऊ पहुंचीं। कंगना को फिल्म तेजस से काफी उम्मीद भी है। वह अपनी आने वाली फिल्म तेजस व धाकड़ में अलग अंदाज और रूप में नजर आएंगी। उन्होंने तेजस की झलक दिखलाकर लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है।