ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

CM योगी आदित्यनाथ से मिलीं अभिनेत्री कंगना रनोट, बोलीं-तपस्वी राजा रामचंद्र की तरह रहे आपका राज

लखनऊ। प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में भेंट की। लखनऊ दौरे पर आई कंगना ने सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर करीब आधा घंटा की मुलाकात के दौरान उनके कार्यकाल को काफी सराहा। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनको अयोध्या भ्रमण का न्यौता भी दिया।

बेहतरीन अभिनय के साथ ही बेबाकी के लिए चर्चा में रहने वालीं बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने शुक्रवार को अपनी राजनीतिक और धार्मिक प्रतिबद्धता एक बार फिर खुलकर जाहिर की। मुरादाबाद में तेजस फिल्म की शूटिंग से लौटीं कंगना ने राजधानी पहुंचकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। योगी आदित्यनाथ ने उन्हें अयोध्या में रामलला के दर्शन का न्योता दिया तो जल्द आने की बात कहते शुभकामनाएं इन शब्दों में दीं कि तपस्वी राजा रामचंद्र जैसा आपका राज उत्तर प्रदेश में रहे। देश की प्रख्यात अभिनेत्री कंगना रनोट ने शुक्रवार को लखनऊ आगमन के बाद देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की। करीब आधा घंटा की इस मुलाकात के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सभी कार्य की भूरि-भूरि प्रशंसा की। उन्होंने नोएडा में बन रही यूपी फिल्म सिटी को लेकर भी मुख्यमंत्री को अपना साधुवाद ज्ञापित किया।

कंगना रनोट शुक्रवार शाम को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर पहुंचीं। करीब आधा घंटे की मुलाकात के दौरान योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल को काफी सराहा। नोएडा में बन रही अंतरराष्ट्रीय स्तर की यूपी फिल्म सिटी को लेकर भी मुख्यमंत्री को साधुवाद दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर से जुड़ा स्मृति चिह्न भेंट करते हुए कंगना रनोट को अयोध्या जाकर श्री रामलला के दर्शन का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि इस दौरान श्रीराम मंदिर के निर्माण कार्य का अवलोकन भी करें। इस पर अभिनेत्री रनोट ने जल्द ही अयोध्या दर्शन की सहमति देते हुए कहा- ‘योगी जी, भगवान श्री रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां उत्तर प्रदेश में राज रहे। आपको हमारी ढेर सारी शुभकामनाएं।

दरअसल, बालीवुड अभिनेत्री कंगना इन दिनों अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग के सिलसिले में पीतलनगरी मुरादाबाद में थीं। वहीं से लौटकर लखनऊ आईं। उल्लेखनीय है कि कंगना रनोट समय-समय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना करती रहती हैं। सीएम ने जब यूपी फिल्म सिटी के निर्माण की घोषणा की, तब भी कंगना रनोट ने काफी प्रसन्नता जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैसले की तारीफ की थी। मुरादाबाद में शूटिंग शेड्यूल को खत्म कर कंगना रनोट शुक्रवार शाम को लखनऊ पहुंचीं। कंगना को फिल्म तेजस से काफी उम्मीद भी है। वह अपनी आने वाली फिल्म तेजस व धाकड़ में अलग अंदाज और रूप में नजर आएंगी। उन्होंने तेजस की झलक दिखलाकर लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है।