ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

Chhattisgarh में नक्सली मुठभेड़ में CRPF अधिकारी शहीद, CM बघेल ने जताया शोक

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में शनिवार को नक्सलियों के साथ मुठभेड़ (Naxals Attack) में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का एक अधिकारी शहीद हो गया.

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले में शनिवार को नक्सलियों के साथ मुठभेड़ (Naxals Attack) में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का एक अधिकारी शहीद हो गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने लिखा कि बीजापुर (Bijapur) जिले में नक्सली मुठभेड़ की घटना में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट एस.बी. तिर्की जी की शहादत का समाचार दुखद है. उन्होंने लिखा कि इस घटना में घायल जवान को बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं.

बीजापुर जिले में नक्सली मुठभेड़ की घटना में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट श्री एस.बी. तिर्की जी की शहादत का समाचार दुखद है।ईश्वर उनके परिवारजनों को हिम्मत दे।इस घटना में घायल जवान को बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) February 12, 2022
वीर जवानों की प्रशंसा करते हुए सीएम बघेल ने लिखा कि हमारे जवान नक्सलियों की मांद में घुस कर वीरता और साहस के साथ उनसे मुकाबला कर रहे हैं. हमारे जवानों ने नक्सलियों को एक सीमित दायरे में समेट दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी.

घटना जिले के बसागुड़ा पुलिस थाना अंतर्गत तिम्मापुर-पुटकेल में उस वक्त हुई, जब सीआरपीएफ की 168वीं बटालियन का एक गश्ती दल सड़क मार्ग खुलवाने और सफाई की ड्यूटी के लिए निकला था. अधिकारियों ने बताया कि सहायक कमांडेंट एस बी टिर्की को गोली लगी और बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया। राजधानी रायपुर से करीब 440 किलोमीटर दूर इलाके में फिलहाल तलाश अभियान जारी है.