ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

Bhagwant Mann पंजाब के लोगों को देंगे बड़ा तोहफा, इस महीने के अंत में हो सकता है बिजली फ्री का एलान

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान जल्द ही राज्य में 300 यूनिट बिजली फ्री का एलान कर सकते हैं. अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद भगवंत मान ने इस बात के संकेत दिए.

Punjab News: पंजाब की भगवंत मान सरकार जल्द ही राज्य के लोगों के लोगों को एक बड़ा तोहफा देने जा रही है. अप्रैल के अंत तक आम आदमी पार्टी की सरकार प्रत्येक परिवार को हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री करने का वादा पूरा कर सकती है. इस वादे को लागू करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने मंगलवार को नई दिल्ली में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की.

मिली जानकारी के मुताबिक भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल से मुफ्त बिजली योजना पर चर्चा की. एक सूत्र के अनुसार, बैठक लगभग दो घंटे तक चली और दोनों मुख्यमंत्रियों ने चर्चा की कि पंजाब में 300 यूनिट बिजली मुफ्त कैसे दी जाए. विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी ने सरकार बनने पर प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया था.

सूत्र ने बताया कि बैठक में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा भी शामिल हुए. मुलाकात के बाद मान ने ट्वीट किया, “हमारे नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जी के साथ बहुत अच्छी मुलाकात हुई. बहुत जल्द मैं पंजाब के लोगों को एक अच्छी खबर दूंगा.”

इसलिए खड़े हो रहे हैं सवाल

केजरीवाल ने ट्वीट किया, “हम मिलकर दिल्ली, पंजाब और पूरे देश को बदल देंगे. लोग बहुत परेशान और दुखी हैं. राजनेताओं और पार्टियों की गंदी और भ्रष्ट राजनीति से थक गए हैं. हमें लोगों के लिए दिन-रात काम करना है.”

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा चुनाव के दौरान कहा था कि पंजाब में सरकार बनने के बाद पहली कलम के साथ ही प्रत्येक परिवार के लिए हर महीने 300 यूनिट बिजली फ्री कर दी जाएगी. इस वादे के लागू होने में देरी की वजह से विपक्षी दलों ने आप सरकार को निशाने पर भी लिया है. इसके अलावा सीएम भगवंत मान की गैरमौजूदगी में पंजाब के अधिकारियों और अरविंद केजरीवाल के बीच हुई मुलाकात भी सवालों के घेरे में है.