ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

मेले में नकली कोल्ड ड्रिंक पीने से 28 लोग बीमार, अस्पताल में इलाज जारी

सिविल अस्पताल के एक डॉक्टर ने संवाददाताओं को बताया कि अस्पताल लाए गए बच्चों सहित कई मरीजों ने चक्कर आने और उल्टी की शिकायत की.

Gurugram News: गुरुग्राम के मुबारकपुर में स्थित ‘बुड्डो माता मंदिर’ के एक मेले में नकली कोल्ड ड्रिंक का सेवन करने के बाद 28 लोगों बीमार हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को वयस्कों और बच्चों ने नकली कोल्ड ड्रिंक का सेवन किया और इसके तुरंत बाद उन्हें बेचैनी और उल्टी होने लगी.

कई लोगों की बिगड़ी तबियतपुलिस ने बताया कि उन्हें गुरुग्राम के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. घटना की शिकायत दिल्ली निवासी भक्त सुशील ने की थी. उसने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ मंगलवार रात ‘बुड्डो माता मंदिर’ गया था. “मेले में, एक 30 वर्षीय व्यक्ति हमारे पास आया और एक गिलास में ‘प्रसाद’ के रूप में मुफ्त कोल्ड ड्रिंक की पेशकश की, जिसे मेरे भतीजे रिया और मेरे भाई की पत्नी मोनिका ने पी लिया और आधे घंटे के बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई. हम उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले गए.”

चक्कर और उल्टी की हुई शिकायत शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि मंदिर प्रबंधन ने भक्तों के लिए उचित सुरक्षा उपाय नहीं अपनाए. उन्होंने परिसर और आसपास के इलाकों में सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगाए. सिविल अस्पताल के एक डॉक्टर ने संवाददाताओं को बताया कि अस्पताल लाए गए बच्चों सहित कई मरीजों ने चक्कर आने और उल्टी की शिकायत की.

सभी की हालत स्थिरउन्होंने संवाददाताओं से कहा, “सभी की स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है.” शिकायत के बाद फरुखनगर थाने में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. फरुखनगर पुलिस थाने के थाना प्रभारी (एसएचओ) ने बताया, “हम घटना के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रहे हैं. मेले में आए लोगों को लूटा नहीं गया है. हमनें नशीली कोल्ड ड्रिंक का सैंपल लिया है जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा.”