ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

भोपाल में बहन और उसके बॉयफ्रेंड को स्कूटी पर साथ घूमते देखा, तो लोडिंग गाड़ी चढ़ाई

भोपाल   बहन को उसके बॉयफ्रेंड के साथ घूमता देख भाई ने उनकी स्कूटी पर लोडिंग गाड़ी चढ़ा दी। जान बच गई तो आरोपी ने बीच सड़क पर दोनों पर हमला कर दिया। लड़की की भी पिटाई कर दी। दोनों घायल हैं। अयोध्या नगर की इस घटना का CCTV फुटैज सामने आया है। पुलिस ने युवती के भाई और लोडिंग गाड़ी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाला विजय हिरवे (22) प्राइवेट काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर 4 बजे मोहल्ले में रहने वाली नगमा को स्कूटी पर बैठाकर अयोध्या नगर की तरफ आ रहा था। जेके रोड में नगमा के भाई अजीम मंसूरी ने हमें देख लिया।

धमकी दी कि जिंदा नहीं छोड़ेंगे

अजीम ने धमकी दी कि तुम लोगों को आज जिंदा नहीं छोड़ेंगे। तुम्हारे प्यार से समाज में हमारी बदनामी हो रही है। उसकी धमकी से डरकर हम मिनाल की तरफ भागे। अजीम लोडिंग गाड़ी से हम दोनों का पीछे करने लगा। लोडिंग अजीम का दोस्त रवि रंगीले चला रहा था। मिनाल गेट-2 के पास ब्रेकर की वजह से विजय ने स्कूटी स्लो कर ली। यहां अजीम ने हमारी स्कूटी पर लोडिंग गाड़ी चढ़ा दी। नगमा नीचे गिरकर लोडिंग में फंस गई। विजय घिसटता हुआ कुछ दूर गिरा। चोट लगने की वजह से हमारे शरीर से खून निकल रहा था। कुछ समझ नहीं आ रहा था। इस बीच अजीम ने हम दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। उसके साथी रवि ने कहा कि मार डालेंगे। हमें स्थानीय लोगों ने बचाया।

शादी के लिए लड़की का परिवार तैयार नहीं

अयोध्या नगर थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी ने बताया कि युवक-युवती एक-दूसरे से प्यार करते हैं। वह शादी करना चाहते हैं, लेकिन लड़की के परिवार वाले सहमत नहीं हैं। ऐसे में दोनों ने भागकर शादी करने की योजना बनाई। सोमवार को दोनों इसी इरादे से घर से निकले। रास्ते में लड़की के भाई ने दोनों को देख लिया। इसके बाद उसने गाड़ी चढ़ा दी। लड़की का भाई पानी का व्यापार करता है। घटना के समय लोडिंग वाहन रवि चला रहा था। जबकि लड़की का भाई आगे की सीट पर बैठकर रवि को गाड़ी चढ़ाने के लिए निर्देश दे रहा था।