ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

बाजार में तेजी के बीच एक्सपर्ट ने चुना पसंदीदा शेयर, निवेशकों को मिल सकता है दमदार रिटर्न

Stock to Buy: शेयर बाजार में अब अर्निंग्स का सीजन चल रहा है और ऐसे में कई दमदार लिस्टेड कंपनियां अपने तिमाही नतीजे पेश कर रही है. अगर आप भी शेयर बाजार में पैसा लगाने के लिए सॉलिड स्टॉक्स ढूंढ रहे हैं तो मार्केट एक्सपर्ट की राय पर खरीदारी कर सकते हैं. शेयर बाजार एक ऐसी जगह है, जहां निवेशक अपनी मेहनत की कमाई को लगाते हैं और उससे मुनाफा कमाते हैं. शेयर बाजार में पैसा लगाने के लिए निवेशकों को कई तरह के स्टॉक्स या शेयरों पर दांव लगाने की सलाह दी जाती है. मार्केट एक्सपर्ट निवेशकों के लिए दमदार और सॉलिड शेयरों को लाते हैं और वहां खरीदारी की सलाह देते हैं. अगर आप भी शेयर बाजार (Share Market) में पैसा लगाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन की राय पर खरीदारी कर सकते हैं. संदीप जैन (sandeep jain) ने खरीदारी के लिए कैश मार्केट से एक दमदार शेयर को चुना है और वहां पैसा लगाने की सलाह दी है. आइए जानते हैं कि शॉर्ट के लिहाज से एक्सपर्ट किस शेयर पर बुलिश हैं और खरीदारी की सलाह क्यों दे रहे हैं.

संदीप जैन को पसंद है ये स्टॉक

मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन ने खरीदारी के लिए Ultramarine Pigments शेयर को चुना है और निवेशकों को यहां खरीदारी की सलाह दी है. एक्सपर्ट ने बताया वो पहले भी इस शेयर पर खरीदारी की सलाह दे चुके हैं और ये शेयर 518 रुपए का लेवल भी छू चुका है.

Ultramarine Pigments – Buy

CMP – 394Target – 470/490📈⚡️जैन सा’ब के GEMS …
📈⚡️जैन सा’ब के GEMS …आज Ultramarine & Pigments को क्यों चुना संदीप जैन ने ?संदीप जैन से जानिए कंपनी के फंडामेंटल्स, तेजी के ट्रिगर्स और टार्गेट..@SandeepKrJainTS @AnilSinghvi_ #StockMarket pic.twitter.com/GyT1t7XiwE— Zee Business (@ZeeBusiness) April 20, 202

इस शेयर में क्यों करें खरीदारी?

एक्सपर्ट ने बताया कि ये दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी है, जो अल्ट्रामरिन पिगमेंट्स बनाती है. इसके अलावा ये कंपनी आईटी सर्विस भी देती है. 18-19 के PE मल्टीपल पर ये स्टॉक ट्रेड करता है. कंपनी की डिविडेंड यील्ड 1.5 फीसदी है. पिछले 3-4 साल से कंपनी 18 करोड़ के आसपास मुनाफा कमा रही है.