ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

अब iOS से Android फोन पर चुटकियों में कर पाएंगे डेटा ट्रांसफर

Google ने उन iOS उपयोगकर्ताओं के लिए चुपचाप एक नया ‘स्विच टू एंड्रॉइड’ ऐप जारी किया है जो आईफोन से एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर स्विच करना चाहते हैं। यह वर्तमान में ऐप स्टोर पर अनलिस्टेड है, जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ता ऐप को खोज और डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। स्विच टू एंड्रॉइड’ ऐप उपयोगकर्ता को बिना किसी केबल के कॉन्टैक्ट, कैलेंडर इवेंट, फोटो और वीडियो समेत महत्वपूर्ण जानकारी ट्रांसफर  करने की सुविधा देगा। ऐप्पल पहले से ही iOS पर स्विच करने वाले एंड्रॉइड यूजर्स के लिए प्ले स्टोर पर एक समान ऐप पेश करता है।
नए स्विच टू एंड्रॉइड ऐप की लिस्टिंग अब ऐप स्टोर पर एक अनलिस्टेड ऐप के रूप में लाइव है, जो कि ऐप्पल के इकोसिस्टम से बाहर निकलने वाले iPhone मालिकों के लिए है। ऐप डाउनलोड करने वाले उपयोगकर्ताओं को अपने डेटा को अपने नए एंड्रॉइड फोन पर ट्रांसफर करने की प्रक्रिया के माध्यम से निर्देशित किया जाएगा – जिसमें iMessage को डिसेबल करने का महत्वपूर्ण चरण शामिल है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि अन्य आईफोन उपयोगकर्ताओं के मैसेज नए एंड्रॉइड फोन पर एसएमएस के रूप में वितरित किए जाते हैं।