ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

कुत्ते ने भौंका तो बाहुबली की तरह तन गया बच्चा, फिर जो हुआ रोता भी हंस पड़ेगा- देखें वीडियो

Funny Video Today: यह वीडियो एक बच्चे और कुत्ते से जुड़ा हुआ है. दोनों एक दूसरे के सामने जिस तरह से तन जाते हैं और हरकतें करते हैं उसे देख पेट पकड़कर हंसेंगे.

Funny Video Today: बच्चे तो बच्चे होते हैं वो कब क्या करेंगे खुद भी नहीं जानते हैं. कभी वो किसी के साथ तगड़ी शरारत कर देंगे तो कभी किसी पर प्यार लुटाने लगेंगे. पंगे लेने में भी बच्चे पीछे नहीं रहते हैं. अगर कोई उन्हें धमकाए तो पलटकर जवाब जरूर देते है. सोशल मीडिया पर इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा खुले मैदान में खेल रहा होता है. तभी उसकी नजर एक छोटे से कुत्ते पर पड़ती है. कुत्ता भी बच्चे को देख भौंकने लगता है लेकिन फिर जो देखने को मिला उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती.

कुत्ते से पंगा लेना पड़ा भारी

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह बच्चे पर कुत्ता भौंक रहा होता है. बच्चे को उसकी ये हरकत पसंद नहीं आई. बच्चा उसे सबक सिखाने के लिए उसकी ओर तेज कदमों से बढ़ने लगता है. बच्चे को आता देख कुत्ता उस पर झपट पड़ने की मंशा से दौड़ लगा देता है. अचानक कुत्ते का खूंखार अंदाज देख बच्चे नौ दो ग्यारह होने में ही अपनी भलाई समझता है. वो रोते हुए वहां से भाग लेता है. बच्चे और कुत्ते का यह क्यूट अंदाज जब से पोस्ट हुआ है धमाल मचा रहा है.

हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

जिस तरह से दोनों इस वीडियो में हरकत कर रहे हैं उसे देख निश्चित तौर पर रोता भी हंस पड़ेगा. वीडियो को vijaynathnishad708 नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. वीडियो को देख सभी का हंस-हंसकर बुरा हाल है. अभी तक इस वीडियो को हजारों और लाखों की संख्या में व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं.