ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

कुसमी नगर पंचायत CMO की छुट्टी : उधर सीएम ने सस्पेंड किया, इधर निलंबन का आदेश जारी

बलरामपुर. सामरी विधानसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिकायत मिलने के पर कुसमी नगर पंचायत सीएमओ को सस्पेंड कर दिया है. सीएम के निर्देश देते ही अब निलंबन का आदेश भी जारी हो गया है. इसकी जानकारी खुद सीएम ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि –

‘भेंट मुलाकात के दौरान शशिकला जी ने गरीबी रेखा से नाम कटने की शिकायत की।

कुसमी नगर पंचायत के CMO को सस्पेंड कर दिया है।

लगातार निर्देशित करने और हिदायत के बावजूद भी अगर जनता को परेशान होना पड़ेगा, तो कार्यवाई निश्चित है, इतना समझ लें।’

Suspend…भेंट मुलाकात के दौरान शशिकला जी ने गरीबी रेखा से नाम कटने की शिकायत की।कुसमी नगर पंचायत के CMO को सस्पेंड कर दिया है।लगातार निर्देशित करने और हिदायत के बावजूद भी अगर जनता को परेशान होना पड़ेगा, तो कार्यवाई निश्चित है, इतना समझ लें।#BhupeshTuharDwar pic.twitter.com/y7jS7GTyho— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) May 4, 2022
इस दौरान लोगों को मुख्यमंत्री का भेंट- मुलाकात कार्यक्रम रास आ रहा है. पेड़ की छांव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सुनने और अपनी बात कहने को जनसमूह उमड़ पड़ा है.

अधिकारियों पर गिरने लगी गाज

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का प्रदेशव्यापी दौरा शुरू हो गया है. इसी के अंतर्गत सीएम सामरी विधानसभा के कुसमी नगर पंचायत पहुंचे हैं. सीएम के दौरे की शुरुआत के साथ ही अधिकारिओं पर गाज गिरना भी शुरू हो गई है. सीएम ने कुसमी नगर पंचायत के CMO को सस्पेंड करने का निर्देश दे दिया है. शशिकला नाम की महिला ने गरीबी रेखा से नाम कटने की मुख्यमंत्री बघेल से की शिकायत की थी. महिला राशन कार्ड के लिए भटक रही थी. जिसके बाद सीएम ने कार्रवाई की है.

सभी 90 विधानसभाओं में जाएंगे सीएम

दरअसल शासन-प्रशासन की व्यवस्था का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री प्रदेश की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे. इस दौरान स्थानीय लोगों से मुलाकात कर योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर फीडबैक लेंगे. हर दिन प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के तीन गांवों में पहुंचने का कार्यक्रम है. दौरे में स्थानीय विधायक और प्रभारी मंत्री भी मौजूद रहेंगे.