ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

दिल्ली-एनसीआर में मौसम का बदलता मिजाज, तेज हवा के साथ हुई बारिश, फिर से गर्मी के लिए रहें तैयार

दिल्ली एनसीआर में मौसम ने करवट ली है. दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बारिश दर्ज की गई है. वहीं बादल भी छाए हुए हैं. हालांकि मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में कल से गर्मी फिर से शुरू हो जाएगी.

Delhi NCR Weather Update: दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में दोपहर के बाद अचानक मौसम बदला और कुच इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश हुई, जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली. यहां पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी पड़ रही थी. इस बीच मौसम ने करवट ली है और धूप-छांव जारी है, जिससे दिल्ली वासियों को थोड़ी राहत मिल रही है. जानकारी के मुताबिक राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की बूंदा बांदी देखने को मिली है. वहीं नोएडा में भी कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हुई है. बता दें कि दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में आज मौसम सुहाना बना रहेगा. शुक्रवार सुबह का मौसम गर्म रहा. न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री कम यानी 24.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

फिर बढ़ेगी गर्मी

शुक्रवार को मौसम साफ रहने की संभावना थी लेकिन कई स्थानों पर हल्की बूंदा बांदी देखने को मिली और मौसम सुहाना बन गया. हालांकि गर्मी से राहत दिल्ली वासियों को ज्यादा समय तक नहीं मिलने वाली है क्योंकि मौसम का उतार चढ़ाव जल्द ही खत्म होने वाला है. मौसम विभाग की माने तो शनिवार से दिल्ली में आकाश साफ रहेगा और तापमान में वृद्धि होगी तथा इस दौरान लू भी चलेगी. शनिवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस पहुंच सकता है. मौसम विभाग के मुताबिक 9 मई से 11 मई तक दिल्ली में लू चलेगी. 11 मई को तापमान 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है. इस कारण मौसम विभाग द्वारा दिल्ली में येलो अलर्ट जारी किया गया है.

सात मई से फिर झुलसाएगी गर्मी

दिल्ली में इस साल अन्य सालों की अपेक्षा अधिक गर्मी देखने को मिली है और गर्मी ने जल्दी दस्तक भी दे दी है. पूरा अप्रैल महीने में अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से अधिक रहा. पिछले कुछ दिनों से तापमान में 5-7 डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई है. यानी इस दौरान दिल्ली में धूप कम रहेगी तथा लू नहीं चलेगी साथ ही हल्के बादल छाए रहेंगे. लेकिन 7 मई से दिल्ली में फिर से गर्मी का प्रकोप शुरू हो जाएगा.