ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कांग्रेस चिंतन शिविर: CM बघेल ने जोरदार तरीके से रखी अपनी बात, कहा- देश के सर्वांगीण विकास के लिए कांग्रेस के अलावा कोई विकल्प नहीं

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर (Congress Chintan Shivir) शुरू हो गया है. 15 मई तक चलने वाले इस चिंतन शिविर में लगातार चुनाव में हार और कांग्रेस नेताओं में असंतुष्टि को लेकर चर्चा होगी. इस शिविर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी जोरदार तरीके से अपनी बातें रखी.

इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि देश के सर्वांगीण विकास के लिए कांग्रेस के अलावा कोई विकल्प नहीं है. कांग्रेस ने मूलभूत सुविधाओं को लेकर लोगों का अधिकार दिया है.

सीएम बघेल ने कहा कि राइट्स बेस्ड मॉडल पर कांग्रेस का भरोसा, खाद्य सुरक्षा कानून, RTE, RTI कांग्रेस की देन है. राहुल गांधी के न्याय मॉडल राजस्थान और छत्तीसगढ़ मॉडल में लागू किया गया. इसे देश के सामने पेश करने की जरूरत है. पिछले आठ सालों में कितना और किसका विकास हुआ ये सबके सामने है. देश को विकास की नई परिभाषा देने का वक्त है.

इसके पहले शिविर में सोनिया गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस की नीतियों के कारण देश जिन चुनौतियों का सामना कर रहा है, उस पर विचार करने के लिए ये शिविर एक बहुत अच्छा अवसर है.

सोनिया गांधी ने कहा कि देश में महात्मा गांधी के हत्यारे का महिमामंडन हो रहा है. नोटबंदी से देश को गहरी चोट लगी है. आज संविधान खतरे में है. सोनिया ने कहा कि मोदी सरकार देश में पूरी तरह से ध्रुवीकरण करके चुनाव जीतना चाहती है. उन्होंने कहा कि सरकार मिनिमम गवर्नमेंट मैक्सिमम गवर्नेंस से क्या साबित करना चाहती है? ऐसा लग रहा है कि इसका अर्थ इन लोगों ने लोगों को पीड़ित और प्रताड़ित करना हो गया है.