मिशन नगरोदय का शुभारंभ: CM शिवराज बोले- कांग्रेस सरकार में कमलनाथ कहते थे मामा खजाना खाली कर गया

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को मिशन नगरोदय का शुभारंभ किया। इस दौरान सीएम ने कई विकास कार्यों की सौगात भी दी। कार्यक्रम कुशाभाऊ ठाकरे अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया।

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम शिवराज ने कहा कि जब मैं सरकार में आया तब प्रदेश का बंटाधार था। पूरे प्रदेश में सड़क, पानी, बिजली जैसी मूलभूत सुविधाएं तक नहीं थीं। 2019 में भी कुछ दिन के लिए बंटाधार मुख्यमंत्री बने।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, जब कमलनाथ सरकार में थे तो खजाना खाली का ही रोना रोया करते थे। कहते थे मामा खजाना खाली कर गया। अरे मामा औरंगजेब था क्या? जो खजाना लेकर चला गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर की तारीफ की। सीएम ने कहा कि इंदौर जाकर ऐसा लगता है जैसे विदेश में आ गए हैं। इंदौर दिन प्रतिदिन विकास कर रहा है।

वहीं सीएम ने कहा कि हमने माफियाओं से 21 हजार एकड़ जमीन मुक्त कराई है। आज में घोषणा करता हूं कि ये जमीन आवास बनाने के लायक होगी तो वहां गरीबों के लिए आवास बनाए जाएंगे। गरीबों के लिए हम लगातार कार्य कर रहे हैं।10 रुपए में हम भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। किसी को भी हम फुटपाथ पर नहीं सोने देंगे।