ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मिशन नगरोदय का शुभारंभ: CM शिवराज बोले- कांग्रेस सरकार में कमलनाथ कहते थे मामा खजाना खाली कर गया

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को मिशन नगरोदय का शुभारंभ किया। इस दौरान सीएम ने कई विकास कार्यों की सौगात भी दी। कार्यक्रम कुशाभाऊ ठाकरे अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया।

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम शिवराज ने कहा कि जब मैं सरकार में आया तब प्रदेश का बंटाधार था। पूरे प्रदेश में सड़क, पानी, बिजली जैसी मूलभूत सुविधाएं तक नहीं थीं। 2019 में भी कुछ दिन के लिए बंटाधार मुख्यमंत्री बने।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, जब कमलनाथ सरकार में थे तो खजाना खाली का ही रोना रोया करते थे। कहते थे मामा खजाना खाली कर गया। अरे मामा औरंगजेब था क्या? जो खजाना लेकर चला गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर की तारीफ की। सीएम ने कहा कि इंदौर जाकर ऐसा लगता है जैसे विदेश में आ गए हैं। इंदौर दिन प्रतिदिन विकास कर रहा है।

वहीं सीएम ने कहा कि हमने माफियाओं से 21 हजार एकड़ जमीन मुक्त कराई है। आज में घोषणा करता हूं कि ये जमीन आवास बनाने के लायक होगी तो वहां गरीबों के लिए आवास बनाए जाएंगे। गरीबों के लिए हम लगातार कार्य कर रहे हैं।10 रुपए में हम भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। किसी को भी हम फुटपाथ पर नहीं सोने देंगे।