ब्रेकिंग
एक महीने में हुए चार 'दुराचारी सभा' में पहुंचे सिर्फ 844 हिस्ट्रीशीटर,दरी पर बैठना उन्हें नहीं पसंद बोले- 5 साल से कर रहा था तैयारी, अब बना राजस्थान का टॉपर गुरु अमरदास एवेन्यू के निवासियों ने ब्लॉक किया जीटी रोड, MLA के खिलाफ प्रदर्शन भूप्रेंद्र सिंह हुड्‌डा ने कहा गांधीवादी तरीके से करेंगे विरोध, सरकार रद्द करके अग्निपथ फर्जी दस्तावेज तैयार कर कब्जाई थी जमीनें, पुलिस की गिरेबान पर हाथ डालने के बाद आया था चर्चा में सनी नागपाल भुवनेश्वर कुमार तोड़ेंगे पाकिस्तानी गेंदबाज का रिकॉर्ड डेब्यू मैच में फ्लॉप रहे उमरान मलिक घर में रखा फ्रिज सिर्फ उपकरण नहीं, है वास्तु शास्त्र की रहस्मयी व्याकरण... इस दिशा में रखने से चमक जाता है भाग्य पंचायत के प्रथम चरण के चुनावों के बाद EVM का हुआ रेंडमाइजेशन  जी-7 समिट में हिस्सा लेने जर्मनी पहुंचे पीएम मोदी, प्रवासी भारतीयों ने गर्मजोशी से किया स्वागत

मोतिहारी के सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे

मोतिहारी के सुगौली थानाक्षेत्र से हो कर गुजड़ने वाली सिकरहना नदी में डूबने से एक बच्चा की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई मे जुट गई है। सुगौली थाना क्षेत्र के कैथवालिया गांव के ब्रह स्थान के समीप से हो कर गुजड़ने वाली सिकरहना नदी में उतरी छपरा बहास पंचायत के कैथवालिया गांव निवासी 12 वर्षीय कमलेश कुमार अपने दो साथियों के साथ नहाने गये थे।

नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने के कारण तीनों बच्चे पानी में डूब गए। बच्चे को डूबते देख स्थानीय ग्रामीण संदीप कुमार नदी में बच्चों को बचाने के लिए कूद पड़ा उसने अपनी जान जोखिम में डाल कर दो बच्चे को बचा लिया। लेकिन तीसरे बच्चे कमलेश कुमार की तलाश की जा रही थी, एक घण्टे के कड़ी लगभग एक घंटे के खोजने के बाद कमलेश मिला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीण पवन चौरसिया ने बताया की मृतक बचपन से ही अपने मामा संतोष के घर रहता था। घटना की खबर ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई में जुट गई है।