ब्रेकिंग
एकदंत संकष्टी चतुर्थी कल अप्रैल के जीएसटी कर भुगतान की तारीख बढ़ी वैश्विक स्तर पर अकेले वायु प्रदूषण से 66.7 लाख लोगों की मौत ऑनलाइन गेमिंग, कैसिनो पर 28 फीसदी जीएसटी लगाने की तैयारी, ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स ने दी प्रस्ताव को मंजूरी एक दिन की बढ़त के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान में क्लोज, पॉवर ग्रिड सबसे ज्यादा लुढ़का पीएम आवास योजना को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान! सभी पर पड़ेगा असर कश्मीर घाटी में अभी और होगी बारिश, जम्मू में चल सकती है लू, अलर्ट जारी सुप्रीम कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को रिहा किया फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में आवेदन की प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जा सकती है बॉडी शेम का शिकार हो चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्रियों की हैं लंबी लिस्ट, हाइपेड एक्ट्रेस में होती हैं इनकी गिनती!

मंत्री शिव डहरिया का विवादित बयान छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में दुष्कर्म की घटना को बताया छोटी घटना बलरामपुर में किशोरी से दुष्कर्म को कहा छोटी घटना।।


रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में नाबालिग के साथ हैवानों ने दरिंदगी की लेकिन आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में हाथरस की घटना पर प्रेसवार्ता करते हुए कांग्रेस सरकार के मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने बेतुका जवाब दिया की छत्तीसगढ़ की घटना छोटी, यूपी की बड़ी बलात्कार,बलात्कार होता है छोटा और बड़ा कैसा,उनके इस बयान से लगता है,प्रदेश सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो गयी है।