ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मंत्री शिव डहरिया का विवादित बयान छत्तीसगढ़ में बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में दुष्कर्म की घटना को बताया छोटी घटना बलरामपुर में किशोरी से दुष्कर्म को कहा छोटी घटना।।


रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में नाबालिग के साथ हैवानों ने दरिंदगी की लेकिन आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में हाथरस की घटना पर प्रेसवार्ता करते हुए कांग्रेस सरकार के मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने बेतुका जवाब दिया की छत्तीसगढ़ की घटना छोटी, यूपी की बड़ी बलात्कार,बलात्कार होता है छोटा और बड़ा कैसा,उनके इस बयान से लगता है,प्रदेश सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो गयी है।