ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

PFI पर छापे के खिलाफ विरोध मार्च निकालेगी VCK; NIA और ED की कार्रवाई में कई नेता हुए थे गिरफ्तार

चेन्नई: तमिलनाडु की दलित वर्गों की मुख्य राजनीतिक पार्टी विदुथलाई चिरुथिगल काची (VCK) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) के नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। VCK के संस्थापक नेता और सांसद थोल थिरुमावलवन ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि PFI एक पारदर्शी सामाजिक आंदोलन है। उन्होंने कहा कि PFI के वरिष्ठ नेताओं की गिरफ्तारी और देशभर में इसके कार्यालयों पर की गई छापेमारी निंदनीय है।

PFI को बताया सामाजिक संगठन

थिरुमावलवन ने कहा कि PFI पर हुई कार्रवाई के विरोध में VCK विरोध मार्च निकालेगी। उन्होंने कहा कि जब से नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री का पद संभाला है, तब से पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि PFI और इसके राजनीतिक दल सोशल डोमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया (SDPI) समाज में गरीब तबके के लोगों के लिए काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि ये संगठन गरीब लोगों को ऊपर उठाने के लिए प्रयासरत है।

NIA और ED की कार्रवाई में कई गिरफ्तार

VCK के नेता ने कहा कि PFI के अधिकतर नेता मुस्लिम है, लेकिन इस संगठन में गैर-मुसलमान नेता भी हैं। बता दें कि NIA, ED सहित अन्य केंद्रीय एजेंसियों ने PFI के खिलाफ बड़े पैमाने पर छापेमारी की कार्रवाई की है। देश भर में 15 सेंटरों पर कार्रवाई में PFI से जुड़े कई नेताओं को हिरासत में लिया गया। छापेमारी के दौरान PFI के चीफ ओमा सलाम, सचिव नसरुद्दीन इलामरम, प्रोफेसर पी कोया और संस्थापक नेता ई अब्दुरहमान सहित नेताओं को हिरासत में लिया गया था।

जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार लोगों को आगे की जांच के लिए नई दिल्ली ले जाया गया है। तमिलनाडु में 11 केंद्रों पर छापे मारे गए और 12 नेताओं को गिरफ्तार किया गया था।