ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बच्चों के लिए आयोजित दिव्य मुस्कान समर कैंप के समारोह में मुख्य अतिथियों के रूप में उपस्थित हुवे सुशील शर्मा

भाटापारा- बच्चों के लिए आयोजित दिव्य मुस्कान समर कैंप के समापन समारोह में मुख्य अतिथियों के रूप में उपस्थित भ्राता सुशील शर्मा,भ्राता प्रशांत शर्मा ,ब्रह्माकुमारी मंजू दीदी, प्रभा दीदी ,एवं भावना दीदी, सभी ने मिलकर दीप प्रज्वलन किया दिव्य मुस्कान को बनाए रखने के लिए प्रतिदिन मानसिक एवं शारीरिक आध्यात्मिक रूप से ससक्त बनाने के लिए अलग-अलग विषय पर जैसे एकाग्रता, भयमुक्त जीवन ,जीवन मूल्य, मैजिक आफ मेडिटेशन जैसे अनेक विषयों पर प्रकाश डालते हुए रचनात्मक एक्टिविटीज कराई गई।

सर्वप्रथम अतिथियों का स्वागत किया गया तथा संस्था का परिचय प्रोजेक्टर के थ्रू दिया गया। तत्पश्चात बच्चों द्वारा नृत्य एवं प्रेरणात्मक नाटक प्रस्तुत की गई, वहीं पर अतिथि के रुप में उपस्थित सुशील शर्मा अध्यक्ष कृषि उपज मंडी ने अपने उद्गार के माध्यम से कहा कि वर्तमान समय को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया का सदुपयोग करें दुरुपयोग नहीं आगे बताया कि माता-पिता की बात माने प्रातः काल उठकर परमात्मा का ध्यान अवश्य करें और मेहनत एवं त्याग करके ही आगे सफलता को प्राप्त करने का मंत्र दिया गया वही प्रशांत गांधी अध्यक्ष शाला विकास एवं प्रबन्धन समिति ने अपने उद्बोधन में कहा कि वर्तमान में शारीरिक शिक्षा पर बल दिया जाता है उससे कहीं ज्यादा नैतिक मूल्य एवं आध्यात्मिक शिक्षा की ज्यादा जरूरत है जो इस संस्था के द्वारा दी जा रही है उसका लाभ आप सभी लें एवं यहां आकर मैं बहुत कुछ सीख कर जाने की बात भी कही बच्चों के द्वारा सात दिनों तक प्राप्त अनुभव को मंच पर सभी के बीच अपनी बातें रखी एवं अभिभावकों ने भी अपने बच्चों पर बदलाव के बातें मंच पर शेयर की, सात दिनों के अनेक कार्यक्रम एवं उन सभी विषयों पर चर्चा हुई बच्चों को अनन्य लाभ मिला उन सभी बच्चों को अतिथियों के माध्यम से पुरस्कार प्रदान किया गया इस सफल कार्यक्रम में सभी का योगदान रहा और अभिभावकों द्वारा इसी प्रकार के कार्यक्रम को निरंतर कराने की विशेष मांग की गई। अंत में उपस्थित सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट करते हुए प्रसाद वितरण कर कार्यक्रम हर्ष उल्लास के साथ संपन्न हुआ ।