ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

कर्नाटक पहुंचा मानसून, सुबह-सुबह हुई बारिश वहीं उत्तर भारत को गर्मी से मिलेगी राहत

नई दिल्ली। तेजी से देश का मौसम बदल रहा है। एक तरफ दक्षिण में मानसून पहुंच चुका है। वहीं पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता के कारण बीते दिन दिल्ली-एनसीआर का मौसम सुहाना हो गया है। कई इलाकों में तेज आंधी और हल्की से मध्यम बारिश भी दर्ज की गई है। भंयकर गर्मी से जूझ रहे दिल्लीवासियों को कुछ राहत जरूर मिली। आज भी दिल्ली एनसीआर में आंशिक तौर पर बादल छाए रहने और 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने के आसार बने हुए हैं। इसके साथ कई इलाकों में हल्की बारिश होने का भी अनुमान है।

पंजाब में छाए रहेंगे बादल तो उत्तराखंड में जारी बारिश

वहीं पंजाब में कुछ जगहों पर हल्के बादल होंगे तो कहीं ज्यादा। कुछ स्थानों पर बारिश होने का अनुमान भी जताया जा रहा है। उधर, उत्तराखंड के पर्वतीय अंचलों में अभी बारिश का क्रम जारी रहेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, मैदानी इलाकों में अंधड़ के साथ बारिश के आसार हैं। राज्य के सभी जिलों में यलो अलर्ट जारी किया गया है। इसके इतर, दक्षिण में मानसून पहुंच गया है, जिसके चलते तमिलनाडु, कर्नाटक सहित कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट भी जारी किया गया है।उधर, यूपी का मौसम भी लगातार बदल रहा है। कई जिलों में बीती शाम तक मौसम एकाएक बदल गया। बारिश और तेज हवाएं चलने लगीं।

आज तमिलनाडु-कर्नाटक में बारिश का अलर्ट

दक्षिण-पश्चिम मानसून आगे बढ़ता हुआ शुक्रवार को दक्षिण अरब सागर, मध्य अरब सागर के कुछ हिस्सों, लक्षद्वीप के शेष हिस्सों, केरल और तटीय कनार्टक के अधिकतर हिस्सों और दक्षिण आंतरिक कनार्टक में पहुंच गया। भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक,  मानसून उत्तर आंतरिक कनार्टक के कुछ हिस्सों और आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु के अधिकतर हिस्सों, दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी के शेष हिस्सों, तथा पूर्व-मध्य बंगाल की खाड़ी के कुछ हिस्सों तक पहुंच गया है।

जानें मानसून की ताजा स्थिति

दक्षिण-पश्चिम मानसून अगले 2-3 दिनों में मध्य अरब सागर, महाराष्ट्र, गोवा, कनार्टक के शेष भाग, आंध्र प्रदेश के अधिकतर हिस्सों, तेलंगाना, तमिलनाडु के शेष हिस्सों, बंगाल की खाड़ी के मध्य भाग के अधिकतर हिस्सों, बंगाल की खाड़ी के उत्तर-पूर्व हिस्से के कुछ भागों में पहुंच जाएगा।