ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

सचिन तेंदुलकर के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहते हैं करामाती खान, बताया कारण

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर वर्तमान पीढ़ी के कई क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा स्रोत रहे हैं। जिन लोगों को तेंदुलकर के साथ मैदान साझा करने का मौका मिला, वे अक्सर खुद को सौभाग्यशाली कहते हैं। और जिन क्रिकेटरों ने वह मौका गंवा दिया, वे अभी भी उस अवसर को पाना चाहते हैं। वर्तमान में कई बल्लेबाज उनके साथ खेलना चाहते हैं, जबकि गेंदबाज उनके खिलाफ गेंदबाजी करना चाहते हैं। इस लिस्ट में अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान का नाम भी जुड़ गए है, जिनका सपना एक दिन मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के सामने गेंदबाजी करने का है।

अफगानिस्तान के दमदार स्पिनर ने हाल ही में यूट्यूब पर क्रिकविक के साथ बातचीत में अपनी इस इच्छा के बारे में बात की। राशिद खान को बताया गया कि सचिन ने अपने वनडे करियर के अंतिम 13 वर्षों के दौरान सिर्फ एक बार लेग स्पिनर के हाथों अपना विकेट गंवाया है तो इस पर उन्होंने कहा, “इसलिए मैं उनके खिलाफ गेंदबाजी करना चाहता हूं, क्योंकि वह लेग स्पिन के खिलाफ मुश्किल से ही आउट होते थे। उन्हें आउट करने से ज्यादा सचिन तेंदुलकर जैसे किसी के सामने गेंदबाजी करना बहुत खुशी की बात होगी। उन्हें आउट करना या नॉट आउट करना अलग बात है, बस उनके खिलाफ गेंदबाजी करना किसी सपने के सच होने जैसा होगा।”

लेग स्पिनर ने कहा कि उनके पास पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक को कुछ गेंद फेंकने का मौका था और कहा कि महान बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना एक ‘बहुत बड़ा क्षण’ है। इस बात को लेकर उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, एक स्पिनर के रूप में, आपको इस बात का अंदाजा होता है कि आपको किसी विशेष बल्लेबाज को किस तरह की गेंद डालने की जरूरत है, क्योंकि हर कोई गेंद को उसी तरह नहीं खेलता है। हर बल्लेबाज मेरी लेग स्पिन को अलग तरह से खेलता है। इसलिए, मुझे वास्तव में कठिन अध्ययन करने की आवश्यकता होगी कि उसे कैसे और कहां गेंदबाजी करनी है। फिर भी, उनके लिए गेंदबाजी करना बहुत खुशी की बात होगी। 2015 में, मैंने इंजमाम-उल-हक को कुछ गेंदें फेंकी और उन्हें थोड़ा परेशान किया। दिग्गजों के लिए गेंदबाजी एक बहुत बड़ा पल है।”