ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

J&K: बाबा अमरनाथ यात्रा को लेकर आतंकी धमकी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम…पुलिस बोली- चिंता न करें

कोरोना वायरस के नए मामलों के ग्राफ में गिरावट के साथ ही देश के कई राज्यों में लगी पाबंदियों में ढील दी गई है। वहीं कोरोना केस घटते ही एक बार फिर से श्री अमरनाथ यात्रा को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। अमरनाथ यात्रा को तैयारियां भी जोरों पर चल रही हैं। इसी बीच यात्रा को लेकर आतंकी हमले की साजिश का खतरा भी बढ़ गया है। जम्मू के त्रिकुटा नगर और जीआरपी पुलिस स्टेशन के बाहर आतंकी संगठन तहरीक-उल-मुजाहिदीन का एक धमकी भरा पोस्टर चस्पा मिला है।

बताया जा रहा है कि पोस्टर खंभे पर चिपके मिले। इन पोस्टरों में लोगों को अमरनाथ यात्रा पर नहीं आने की धमकी दी गई है। हालांकि पुलिस इसे सिर्फ एक अफवाह बता रही है। पुलिस के मुताबिक जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो वहां खंभों पर कुछ नहीं था सिर्फ सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। साथ ही पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस मामले की पूरी जांच की जा रही है। वहीं राज्यों में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। हर आने-जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है।

जीआरपी के एसएचओ राहुल देव और त्रिकुटा नगर पुलिस थाने के एसएचओ दीपक कुमार ने कहा कि किसी भी तरह के पोस्टर नहीं मिले हैं, मौके पर अधिकारी गए तो वहां कुछ भी नहीं था। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ शरारती तत्वों ने अफवाह फैलाई है। बता दें कि खबरें हैं कि 28 जून से श्री अमरनाथ यात्रा शुरू हो सकती है लेकिन अभी इसको लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। दरअसल श्राइन बोर्ड और जम्मू सरकार ने अभी यात्रा को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। हालांकि पिछले दिनों लंगर सेवा संगठनों को अनुमति पत्र भेजा गया था। बता दें कि पिछले साल भी कोरोना के कारण अमरनाथ यात्रा स्थगित कर दी गई थी।