ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

PSL 2021 की चैंपियन बनी ये टीम, पहली बार जीता पाकिस्तान सुपर लीग का खिताब

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल के 2021 के सत्र का फाइनल मैच गुरुवार को अबू धाबी में खेला गया। इस मैच में मुल्तान सुल्तान्स का सामना पेशावर जाल्मी से हुआ। पीएसएल को नया विजेता भी मिल गया है। मुल्तान सुल्तान्स ने पहली बार खिताब जीतने में सफलता हासिल की है। पेशावर की टीम का ये चौथा पीएसएल फाइनल था, लेकिन तीसरी बार टीम को हार का सामना करना पड़ा। सिर्फ 2017 का psl पेशावर जाल्मी ने जीता था।

पाकिस्तान सुपर लीग के छठवें सीजन की विजेता टीम मुल्तान सुल्तान्स बनकर उभरी है। मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली मुल्तान की टीम ने बहाव रियाज की कप्तानी वाली पेशावर की टीम को 47 रन से हराया है। इस मैच की बात करें तो पेशावर जाल्मी की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। ऐसे में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान की टीम ने शोएब मकसूद और रिली रोसो के तूफानी अर्धशतकों के दम पर 200 से ज्यादा रन बना लिए।

मुल्तान की टीम ने 20 ओवर खेलते हुए 4 विकेट खोकर 206 रन बनाए। टूर्नामेंट का फाइनल होने की वजह से ये स्कोर काफी बड़ा था। इसी के दवाब में पेशावर की टीम बिखर गई और 20 ओवर खेलकर भी 9 विकेट खोकर 159 रन ही बना सकी। इस तरह वहाब रियाज की कप्तानी वाली पेशावर की टीम 47 रन से खिताबी मुकाबला हार गई। पेशावर के लिए कामरान अकमल और शोएब मलिक ने अच्छी पारियां खेलीं, लेकिन ये मैच जीतने के लिए काफी नहीं थीं।

उधर, मुल्तान की तरफ से शोएब मकसूद ने 35 गेंदों पर तूफानी 65 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे, जबकि रिली रोसो ने 21 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल थे। 29 गेंदों पर 37 रन शान मसूद ने बनाए, जबकि कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 30 गेंदों पर 30 रन बनाए और धीमी पारी खेली। वहीं, मुल्तान की तरफ से गेंदबाजी करते हुए इमरान ताहिर ने 3 और इमरान खान और ब्लेसिंग मुजारबानी ने 2-2 विकेट लिए।