ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बिजली बिल के दर में वृद्धि को लेकर भाजपा ने किया प्रदेशव्यापी हल्लाबोल

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशव्यापी प्रदर्शन में सभी जिलों मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर बढ़ी हुई बिजली की दर वापस लेने की मांग कांग्रेस सरकार से की है। बस्तर संभाग के सभी जिलों में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बिजली बिल के बढ़ोतरी के विरोध में धरना दिया गया। वहीं बिलासपुर संभाग के सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन किया गया। सरगुजा, दुर्ग सहित रायपुर संभाग के सभी जिलों में उग्र प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार पर बढ़ी हुई बिजली बिल के फैसले वापस लेने के नाम पर महामहिम राज्यपाल अनुसुइया उइके के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

जशपुर जिला में आयोजित प्रदर्शन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश सरकार का तुगलकी आदेश है, जिसे वापस लिया जाना चाहिए। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक बिलासपुर जिले के नेहरू चौक में किए गए धरना प्रदर्शन में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि जब इस समय पर कोरोना काल के चलते प्रदेश के लोग आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहे हैं, तब ऐसे समय में बिजली की दर को बढ़ाना न्याय संगत नहीं है।

प्रदेश सरकार को इस फैसले को तत्काल वापस लेना चाहिए। प्रदेश महामंत्री व विधायक नारायण चंदेल जांजगीर के कचहरी चौक में धरना प्रदर्शन में शामिल हुए। बस्तर में प्रदेश महामंत्री किरण देव सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। दुर्ग संभाग में सांसद संतोष पाण्डेय, विजय बघेल, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, मधुसूदन यादव, प्रदेश मंत्री विजय शर्मा सहित पार्टी पदाधिकारियों ने धरना प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

सरगुजा में पूर्व सांसद कमलभान सिंह ने कहा कि कांग्रेस की नीति और नियत दोनों साफ नहीं है, भूपेश सरकार पूरी तरह झूठी वह घोषणा वीर है। इस प्रदर्शन में पार्टी के सांसद, विधायक सहित प्रदेश पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

सरकार के खिलाफ 19 अगस्त को भाजपा देगी धरना

भारतीय जनता पार्टी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में संपन्न हुई। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि आठ सूत्रीय मांगों को लेकर 19 अगस्त को मोतीबाग चौक में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना दिया जाएगा। बैठक में प्रदेश पदाधिकारी पारेश्वर बाघ, संजू नारायण सिंह ठाकुर, सचिन मेघानी, विकास अग्रवाल, दीपक भारद्वाज,राजेश गुप्ता,रवीश गुप्ता, आशीष तांडी,टीटी बेहरा, शिव सेन पिपरे, प्रकाश यादव, बिहारी होतवानी, बल्ला साहू, अरूण श्रीवास्तव, सुधीर दुबे, गणेश नाग, बृजेश अग्रवाल, रवि कुमार, सुरजीत छाबड़ा, तूफानदीप समेत झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मौजूद थे।