ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

CM योगी का बड़ा ऐलान- माफियाओं की जब्त जमीनों पर गरीबों और दलितों के लिए बनेंगे मकान

लखनऊः उत्तर प्रदेश में आगामी वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे करीब आ रहा है। प्रदेश में सियासी तापमान बढ़ता जा रहा है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गुरुवार को विधानसभा में अनुपूरक बजट पर चर्चा के दौरान कहा कि आज यूपी की मौजूदा सरकार माफियाओं को सिर पर लेकर नहीं घूमती। इसके साथ ही उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि माफियाओं की जब्त की गई जमीनों पर गरीबों और दलितों के लिए मकान बनेंगे। हमने माफियाओं से 1500 करोड़ रुपए की सम्‍पत्ति जब्‍त की। यह सम्‍पत्ति गरीबों को लूटकर बनाई गई थी और अब उन्हें ही मिलेगी।

सदन में मुख्यमंत्री योगी ने ऐलान करते हुए कहा कि 1000 योग्य नौजवानों को टैब व लैपटॉप सरकार देगी। इसके लिए 3000 करोड़ का बजट अलॉट हुआ है। वहीं सरकारी कर्मचारियों के सम्बंध में CM ने ऐलान करते हुए कहा कि 1 जुलाई से 28% की बढ़ोतरी के साथ उन्हें DA मिलेगा और अधिवक्ताओं को अब सामाजिक सुरक्षा के तहत 5 लाख मिलेंगे। गौरतलब है कि पहले 1.5 लाख मिलते थे। महत्वपूर्ण ऐलानों के साथ ही सीएम ने भगवान राम के नाम पर ओछी राजनीति करने वालों को कहा कि पहले विपक्ष के लोग अयोध्‍या की तरफ झांकते नहीं थे लेकिन आज हर कोई कह रहा है कि राम हमारे हैं।