ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

त्राल के जंगल में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मार गिराए JeM के 3 आतंकी, 24 घंटे में 5 आतंकी ढेर

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के जिला पुलवामा के अवंतीपोरा में शनिवार को नागबेरिन त्राल के ऊपरी इलाकों में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ केे संयुक्त दल ने मुठभेड़ के दौरान जंगल में छिपे जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। आतंकियों के मारे जाने केे बाद सुरक्षाबलों का जंगल में सर्च ऑपरेशन जारी है। मारे गए आतंकवादियों के शवों को अपने कब्जे में लेते हुए सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से हथियार व गोलाबारूद भी बरामद किया है। फिलहाल आतंकवादियों की पहचान जाहिर नहीं की गई है। पिछले 24 घंटों के भीतर अवंतीपोरा में यह दूसरी मुठभेड़ थी। इन दोनों मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को ढेर किया है।

आपको बता दें कि गत शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा के ही खिरयु पांपोर इलाके में एक मुठभेड़ के दौरान हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को मार गिराया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नागबेरिन इलाके से कुछ लोगों से सूचना मिली कि उन्होंने ऊपर वाले जंगल में आतंकवादियों की संदिग्ध गतिविधियां देखी हैं। सूचना मिलते ही एसओजी, सेना की 42 आरआर व सीआरपीएफ का संयुक्त दल इलाके में पहुंच गया और आतंकियों की तलाश के लिए जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। जैसे ही सुरक्षाकर्मी आतंकियों की तलाश के लिए जंगल के भीतरी इलाके में घुसे वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

सैन्य अधिकारी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई से पहले आतंकवादियों से आत्मसमर्पण करने की अपील की गई थी परंतु उन्होंने हथियार डालने से मना कर दिया। इससे पहले कि आतंकवादी वहां से फरार होते सुरक्षाबलों ने भी उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी। करीब तीन घंटे तक चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक-एक कर तीनों आतंकियों को मार गिराया। मारे गए तीनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से संबंधित बताए जाते हैं। फिलहाल उनकी पहचान जाहिर नहीं की गई है परंतु वे स्थानीय बताए जा रहे हैं। मुठभेड़ स्थल से हथियार व गोलाबारूद भी बरामद हुआ है।

जंगल में और आतंकवादियों की मौजूदगी की आशंका के चलते फिलहाल वहां सर्च ऑपरेशन जारी है। जब इस बात की पुष्टि हो जाएगी कि जंगल में और कोई आतंकी मौजूद नहीं हैं, अभियान को समाप्त कर दिया जाएगा।