ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बुलढाणा में सरियों से भरा ट्रक पलटा खरगोन व धार के 13 श्रमिकों की मौत

खरगोन। महाराष्ट्र के बुलढाणा के सिंधखेड़ाजा में शुक्रवार को सरियों से भरा ट्रक पलटने से 13 श्रमिकों की मौत हो गई। सूचना पर प्रशासन और पुलिस ने बुलढाणा एसपी से चर्चा कर स्थिति का जायजा लिया। मृतकों के स्वजन से संपर्क कर उनके साथ जिले से प्रशानिक अधिकारियों की टीम भी भेजी गई है, जिससे स्वजन को वहां परेशानी न हो। ये श्रमिक सड़क निर्माण के कार्य के लिए वहां गए थे। खरगोन एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बुलढाणा एसपी से बात की गई है। हादसे में खरगोन जिले के महेश्वर क्षेत्र के आठ और धार जिले के पांच श्रमिकों की मौत हुई है। शवों का पोस्टमार्टम वहीं किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पीछे से आ रही बस को साइड देने के समय ट्रक का एक टायर कीचड़ में फंस गया, जिससे ट्रक पलट गया। खरगोन कलेक्टर अनुग्रहा पी ने महेश्वर के नायब तहसीलदार अनिल मोरे को पुख्ता जानकारी और इससे संबंधित व्यवस्थाओं के लिए नियुक्त कर बुलढाणा भेजा है।

naidunia

नंबर जारी : किसी को हादसे में मृत व्यक्ति के बारे में जानकारी देना या लेना है तो वे नायब तहसीलदार अनिल मोरे के मोबाइल नंबर 80853 65486 पर संपर्क कर जानकारी ले सकते हैं।

नायब तहसीलदार को भेजा : धार कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने धामनोद के नायब तहसीलदार व टीआइ को बुलढाणा भेजा है।

इनकी मौत : गणेश डावर, नारायण डावर, दीपक डावर, सुनील डावर निवासी मेलखेड़ी, जितेंद्र मकवणी मक्सी, लक्ष्मण डावर मोयदा, महेश कटारे बबलाई, देवराम ओसरे, कचिकुआ व धार जिले से गोविंद शिलोड भोंडल, करण मकवणे कांकलपुर, दिनेश गावड हनुमत्या, दिलीप कटारे व मिथुन माचारे की मौत हुई है।