ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

हाईवा पलटने से डस्ट में दब गए थे सात बच्चे, लोगों ने निकाला

बोड़ला। नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक एक में तरेगांव-दलदली रोड में गुरुवार दोपहर को 12 से एक बजे के बीच डस्ट से भरा हाईवा पलट गया। सड़क किनारे खेल रहे सात बधो डस्ट में दब गए थे, जिन्हें आसपास के लोगों ने बाहर निकाला। सूचना मिलते ही बोड़ला टीआई एसआर सोनी व एएसआइ नरेंद्र ठाकुर स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों की मदद से घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। सात बच्चों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की खबर सुनते ही अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई थी।

तरेगांव-दलदली रोड पर नगर में तीन खतरनाक मोड़ हैं, जिनमें हमेशा हादसों का खतरा बना रहता है। वार्ड नंबर 123 के चार से 14 साल के बधो तालाब के किनारे एक रिक्शा से खेल रहे थे। हाईवा तरेगांव से कवर्धा की ओर डस्ट भरकर आ रहा था, जिसने मोड़ पर संतुलन खो दिया। बच्चों और रिक्शा को ट-र मारते बीच सड़क पर पलट गया। ट्रक की डस्ट बच्चों के ऊपर आ गई। तुरंत निकालने से उनकी जान बच गई।

तीन की हालत गंभीर

आदित्य पिता आनंद (9), करण मरकाम पिता रंभा (7), दीपचंद निर्मलकर पिता सुरेश को गंभीर चोटें आई हैं। करण के बाएं पैर की जांघ की हड्डी टूट गई है। दोनों बालकों नाक और सिर में चोट आई है। टेकराम पिता चंदराम, यश पिता टीकाराम, राहुल पिता दीपक, रितिक पिता शिव प्रसाद को प्राथमिक उपचार के बाद सिटी स्कैन एक्स-रे के लिए कवर्धा जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। इनकी हालत खतरे से बाहर है।