ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

बिलासपुर संभाग में 13 व 14 को भारी बारिश की चेतावनी

बिलासपुर।बंगाल की खाड़ी में एक निम्न दाब का क्षेत्र बना हुआ है। एक चक्रीय चक्रवाती घेरा भी 7.6 किलोमीटर ऊंचाई तक स्थित है। मानसून तंत्र अब अवदाब में परिवर्तित होने की प्रबल संभावना है। जिसके कारण मध्यम से भारी वर्षा का अनुमान है। मौसम विभाग ने बिलासपुर संभाग के एक-दो स्थानों में भारी बारिश की चेतावनी जारी किया है

लालपुर स्थित मौसम वेधशाला के मौसम विज्ञानी डा.एचपी चंद्रा के मुताबिक रविवार को अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की प्रबल संभावना बनी हुई है। बंगाल की खाड़ी में स्थित मौसमी तंत्र के कारण प्रदेश के बस्तर संभाग, रायपुर संभाग और दुर्ग संभाग के कुछ जिलों में एक दो स्थानों पर भारी से अति भारी वर्षा होने की संभावना है। जबकि 13 सितंबर को प्रदेश के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छींटे पड़ेंगे

गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने तथा भारी से अति भारी वर्षा होने की प्रबल संभावना है। बिलासपुर संभाग और उससे लगे हुए सरगुजा, दुर्ग और रायपुर संभाग के कुछ स्थानों में भारी बारिश होगी। जिसके कारण अधिकतम तापमान में गिरावट भी आएगी। जिलावार जारी पुर्वानुमान के मुताबिक 14 सितंबर को भी मौसम के इसी तरह बना रहेगा। 15 सितंबर को हल्की से मध्यम बारिश होगी। स्पष्ट है कि अगले 72 घंटो के भीतर मौसम का मिजाज अभी ऐसा ही बना रहेगा।

बिलासपुर में हो रही बारिश

शहर में दोपहर दो बजते ही झमाझम बारिश शुरू हो चुकी है। वहीं शनिवार की रात भी तेज बारिश के कारण शहर के कई स्थान जलमग्न हो गए थे। जिले में एक जून से अब तक 4650 मिलीमीटर बारिश रिकार्ड किया जा चुका है। जबकि औसत वर्षा 5866 मिलीमीटर है। सावन में कम बारिश होने के कारण यह स्थिति निर्मित हुई है। हालांकी भादो में अच्छी बारिश का अनुमान है।