ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कुत्ते को बचाने के चक्कर में ऑटो से टकराया वाहन, अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे 5 लोगों की मौत

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा एक ऑटो के आगे आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में हुआ जिससे ऑटो अनियंत्रित हो गया और सामने से आ रहे ट्रैक्स वाहन की चपेट में आ गया। जिसके चलते 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह के समय तीन अलग अलग गांवों हिरनखेड़ी, अभयपुर व कलालपुरा के ग्रामीण एक अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजगढ़ के समीपस्थ मोहनपुरा बांध की पुनर्वास कालोनी में आ रहे थे। तभी हिरनखेड़ी व राजगढ़ के बीच में ट्रैक्स ने टक्कर मार दी। हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। जिन लोगों की मौत हुई है उनमें कलालपुरा के मोरसिंह, हिरनखेड़ी की संतरीबाई पति कन्हैया लाल, अभयपुरा के कन्हैया लाल, हिरनखेड़ी के पन्नालाल व अभयपुरा की पार्वती पति मांगीलाल शामिल हैं। घटना में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए थे। घटना के बाद मौके पर एसपी प्रदीप शर्मा पहुंच गए थे।

इस दर्दनाक हादसे के बाद शवों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां जैसे ही ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली वे भी भी जिला अस्पताल जा पहुंचे और वहां अपनों को इस हाल में देख चीख पुकार मच गई। हर कोई हादसे से स्तब्ध था। घटना की जानकारी लगने पर विधायक बापूसिंह तंवर भी जिला अस्पताल पहुंचे थे।