ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

बिलासपुर के हेमूनगर में जिम से लौट रहे युवक से मोबाइल लूटकर भाग गए बाइक सवार

बिलासपुर। जिम से लौट रहे युवक की जेब से मोबाइल लूटकर मोटरसाइकिल सवार युवक भाग निकले। युवक ने लुटेरों का अपनी बाइक से पीछा किया। इस बीच गली के पास चकमा देकर लुटेरे गायब हो गए। पीड़ित ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

हेमू नगर के तहसीलदार गली निवासी प्रकाश भागचंदानी व्यवसायी है। 13 सितंबर की रात 10:00 बजे वे जिम से व्यायाम कर लौट रहे थे। बुलेट में सवार प्रकाश बंगाली चौक जगन्नाथ मंदिर के पास पहुंचे थे। इस दौरान उनके पीछे से आ रहे बाइक सवार युवकों ने प्रकाश की जेब से मोबाइल निकाल लिया। युवको की हरकतें देखकर प्रकाश ने उनका पीछा किया। इस बीच लुटेरे युवक तेजी से बाइक चलाते हुए गली के पास चकमा देकर गायब हो गए। प्रकाश ने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद घटना की शिकायत तोरवा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बाइक की नंबर प्लेट में में लगा दिया था कीचड़

पीड़ित प्रकाश ने बताया कि लुटेरे युवकों ने अपनी बाइक की नंबर प्लेट में कीचड़ लगा दिया था। इसके कारण में लुटेरों की बाइक का नंबर नहीं देख पाए। वहीं उन्होंने बताया कि लुटेरे युवकों में से बाइक चला रहा है युवक मास्क पहना हुआ था। उसका साथी 25 वर्ष के लगभग रहा होगा। पीड़ित के बताए हुलिए के आधार पर पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकाल रही है।