ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

छत्‍तीसगढ़ के चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल और मेडिकल कालेज के लिए 1,041 पद मंजूर

रायपुर। सरकार ने चंदूलाल चंद्राकर मेमोरियल हास्पिटल और कालेज में भर्ती के लिए 1041 पदों की मंजूरी प्रदान की है। इनमें हास्पिटल में 616 पद और मेडिकल कालेज में 425 पद शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग से गुरुवार को जारी आदेश के अनुसार अस्पताल अधीक्षक कार्यालय में अधीक्षक और सहायक अस्पताल अधीक्षक के लिए एक-एक पद की स्वीकृति दी गई है।
प्रशासकीय अधिकारी, मेडिकल रिकार्ड आफिसर, कार्यालय अधीक्षक, मेडिको सोशल वर्कर, सहायक कार्यालय अधीक्षक, डायटिशियन और बायोकेमिस्ट के लिए एक-एक पद की स्वीकृति प्रदान की गई है। सहायक ग्रेड-दो के लिए पांच पद, कैशियर और लेखापाल के लिए एक-एक पद, फार्मास्टि ग्रेड-दो के पांच पद, स्टुअर्ड के लिए एक पद, स्टोर कीपर के लिए दो पद, सहायक ग्रेड-तीन के लिए पांच पद, दफ्तरी के लिए दो पद और भृत्य के लिए पांच पदों के लिए मंजूरी प्रदान की गई है।
बता दें कि दुर्ग जिले के इस निजी मेडिकल कालेज और अस्पताल को हाल ही में सरकार ने अधिग्रहित किया हैै। वहां के लिए स्वीकृत अन्य पदों में नर्सिंग अधीक्षक कार्यालय में अधीक्षक और उप अधीक्षक के लिए एक-एक पद व सहायक अधीक्षक के लिए चार पदों केलिए मंजूरी दी गई है। इसी प्रकार नर्सिंग सिस्टर के लिए 30, स्टाफ नर्स के लिए 170, टेलर के लिए दो, बढ़ई के लिए एक, हेड कुक के लिए एक, वार्ड ब्वाय के लिए 195, स्वीपर कम अटेंडेंट, नाई और कुक असिस्टेंट के लिए एक-एक पदों की स्वीकृति दी गई है।