ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

पूर्व इंग्लिश कप्तान ने मुंबई इंडियंस को बताया भारतीय टीम से बेहतर, वसीम जाफर ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज भारत के लिए अच्छा नहीं रहा। शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में भारतीय टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत की हार के अतिउत्साहित इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक ट्विट किया जिसमें उन्होंने टीम को इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम से भी कमतर बताया। इस ट्वीट को लेकर तुरंत ही पलटवार करते हुए पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने करारा जवाब दिया।

भारत ने पहले टी20 में इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 124 रन का मामूली स्कोर खड़ा किया था। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने जेसन रॉय और जोस बटलर की दमदार ओपनिंग और फिर डाविड मलान और जॉनी बेयरस्टो की आतिशी बल्लेबाजी के दम पर 8 विकेट से जीत हासिल की। 15.3 ओवर में 2 विकेट गंवाकर इंग्लैंड ने जीत का लक्ष्य हासिल किया और सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

भारतीय टीम को मिली इस करारी हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए चुटकी ली थी। उन्होंने लिखा, मुंबई इंडियंस की टीम इस भारतीय टीम के कहीं ज्यादा बेहतर है। मैं बस कह रहा था।

इसको लेकर पूर्व भारतीय ओपनर वसीम जाफर ने जवाब देते हुए वॉन को इंग्लिश टीम की हकीकत से रू ब रू कराया। उन्होंने लिखा, देखिए हर क्रिकेट खेलने वाली टीम इतनी लकी नहीं है कि जिसे चार विदेशी खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने की सुविधा हो।

दरअसल इंग्लैंड की टीम में खेलने वाले चार खिलाड़ी विदेशी मूल के हैं। उनका जन्म इंग्लैंड में नहीं हुआ लेकिन वह इस देश की तरफ से खेलते हैं। जोफ्रा आर्चर वेस्टइंडीज की टीम से अंडर 19 विश्व कप खेल चुके हैं। जेसन रॉय का जन्म साउथ अफ्रीका में हुआ था। कप्तान इयोन मोर्गन आयरलैंड की तरफ से खेला करते थे। बेन स्टोक्स का जन्म न्यूजीलैंड में हुआ था तो क्रिस जॉर्डन भी कैरेबियन मूल के हैं।