ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

जानिए शिवराज चौहान के अनुसार क्या है राहुल गांधी का मतलब, असम के चुनावी जनसभा में किया जुबानी हमला

गुवाहाटी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान असम में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सीएम चौहान ने आज असम के कामरुप (रूरल) के पलासबड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया। चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस पर जुबानी हमला किया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का फुल फॉर्म भी बताया।

अंग्रेजी में राहुल गांधी (RAHUL) का फुल फॉर्म बताते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को भी कहीं का न छोड़ा है। अब तो RAHUL का मतलब हो गया है- R से Rejected, A से Absent Minded, H से Hopeless, U से Useless और L का मतलब Liar है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस का भला नहीं कर सके, तो असम का भला क्या कर पायेंगे। राहुल गांधी से बड़ा झूठा आज तक कोई पैदा नहीं हुआ। वे हमेशा ही झूठी घोषणाएं करते हैं। वे असम की पांच बातों की गारंटी दे रहे हैं। जिन पर कांग्रेसियों को ही भरोसा नहीं हो रहा है, तो उनकी गारंटी पर कोई कैसे भरोसा करेगा।

शिवराज चौहान ने राहुल गांधी की पांच गारंटियों की बताई असलियत

वहीं, राजधानी गुवाहाटी में प्रेस कांफ्रेस करते हुए सीएम शिवराज चौहान ने कहा कि राहुल गांधी ने पांच गारंटी दी है। मैं आज उनकी असलियत बताऊंगा।

शिवराज के अनुसार-

– असम में कांग्रेस एक भी वादा पूरा नहीं करेगी

– असम में कांग्रेस 100 फीसद भ्रष्टाचार करेगी

– असम में कांग्रेस घुसपैठियों को संरक्षण देगी

– असम में कांग्रेस के आने से  यहां की शांति भंग होगी

– असम में कांग्रेस संस्कृति से खिलवाड़ करेगी।

जिन्ना की राह पर चल रहे हैं राहुल गांधी

इसके साथ ही शिवराज चौहान ने कहा कि असम में बदरुद्दीन अजमल घुसपैठियों को संरक्षण देते हैं। असम की सुरक्षा, संस्कृति को किसी से खतरा है तो वह बदरुद्दीन अजमल है। मैं राहुल गांधी और सोनिया गांधी से पूछना चाहता हूं कि बदरुद्दीन अजमल से समझौता क्यों किया? जिन्ना की राह पर राहुल गांधी चल रहे हैं।