ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

चुनाव ड्यूटी में बसेंं लगने से हो रही यात्रियों की परेशानी को दूर करने के लिए यूपी रोडवेज ने उठाया ये कदम

UP Vidhan Sabha Election 2022 चुनाव ड्यूटी में बसों में जाने से यात्रियों को परेशानी न हो इसके लिए परिवहन निगम ने बसों के फेरे बढ़ा दिए हैं। जिस मार्ग के लिए यात्री मिल रहे हैं उसी मार्ग पर बसों का संचालन किया जा रहा है।

मुरादाबाद, जेएनएन। UP Vidhan Sabha Election 2022 : चुनाव ड्यूटी में बसों में जाने से यात्रियों को परेशानी न हो, इसके लिए परिवहन निगम ने बसों के फेरे बढ़ा दिए हैं। जिस मार्ग के लिए यात्री मिल रहे हैं, उसी मार्ग पर बसों का संचालन किया जा रहा है। कई बार लोकल में बसें कम होने पर यात्रियों को बसों का इंतजार करना पड़ता है। प्रथम चरण का मतदान दस फरवरी को है। जिला पुलिस व होम गार्ड को चुनाव वाले जिले में भेजा जा रहा है। पुलिस पार्टी को रोडवेज की 150 बसों से भेजा गया है। इसके पहले 50 बसों से पीएसी को भेजा गया है।

रोडवेज के पास सात सौ अपनी और अनुबंधित बसें है। वर्तमान में रोडवेज के पास पांच सौ बसे बची है। शादी का सीजन होने से इन दिनों बस में भीड़ चल रही है। रोडवेज प्रबंधन ने यात्रियों को आने जाने की परेशानी नहीं हो, इसके लिए बसों का फेरा बढ़ा दिया। उदाहरण के लिए जो बसों चार बार फेरा लगाती थी, उसके बढ़ाकर पांच बार कर दिया है। दिल्ली गाजियाबाद के लिए एसी बस और नई बसों का संचालन किया जा रहा है। सीट की क्षमता के 55 फीसद यात्रियों के होने पर बसों का संचालन किया जा रहा है। एसी बसें निर्धारित समय चलती है, इसके लिए उसमें सौ फीसद यात्री सफर कर रहे हैं।

अन्य मार्गों पर पुराने बसों का संचालन कराया जा रहा है। जिस मार्ग पर यात्रियों की संख्या कम है, उस मार्ग पर बसों का संचालन एक घंटे बाद किया जा रहा है। मुरादाबाद से सम्भल, चन्दौसी, अमरोहा के लिए इन दिनों काफी यात्री करते हैं। जिसके कारण कई बार बसें कम हो जाती है और यात्रियों को बसों के आने का इंतजार करना पड़ता है। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (पीतल नगरी) शिव बालक ने बताया कि चुनाव ड्यूटी में चलने जाने के बाद बसों का फेरा बढ़ा दिया गया है, जिससे बसें कम होने के बाद भी सभी यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है।