ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

IPL 2021 में इस टीम के लिए खेलते नजर आएंगे मोहम्मद शमी, चोट को दे दी है मात

नई दिल्ली। भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर लौटने के लिए तैयार हैं। हाथ में हुए फ्रैक्चर से उबरने के बाद वे एक्शन में लौटने और अगले महीने से शुरू होने वाले आइपीएल में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद की है। पिछले काफी समय से वे अभ्यास कर रहे थे और अब टीम के साथ जुड़ गए हैं।

बता दें कि मोहम्मद शमी पिछले कुछ सप्ताह से गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं और उन्होंने नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी मैच फिटनेस पर काम करना भी शुरू कर दिया है। मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा, “उन्हें एक्शन में लौटना चाहिए। वह एक दो सप्ताह से गेंदबाजी कर रहे हैं।” वहीं, मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ट्रेनिंग कर रहे हैं और लिखा है कि वे आइपीएल में खेलने के लिए पंजाब किंग्स के लिए क्वारंटाइन पूरा कर रहे हैं

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज 19 दिसंबर से ही क्रिकेट से दूर हैं, जब उन्हें एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन हाथ में चोट लग गई थी। शमी को पैट कमिंस की गेंद लग गई थी, जिसके कारण उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया था। इसी वजह से उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा था। बताया गया था कि शमी चार से छह सप्ताह में चोट से उबर जाएंगे, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ उन्हें मौका नहीं मिला।

उधर, पंजाब किंग्स के कोच अनिल कुंबले ने शनिवार को स्पोर्टस्टार से कि वह शमी की वापसी को लेकर उत्साहित हैं। कुंबले ने कहा, “जहां तक मैं जानता हूं, वह ठीक हैं। वह क्वारंटाइन के लिए बायो बबल में आ रहे हैं और कुछ दिनों में बाहर हो जाएंगे। मुझे पता है कि चोट के बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है, लेकिन वह फिट हैं। हमें वास्तव में कुछ अभ्यास मैच में उनके खेलने की उम्मीद है।” शमी ने आइपीएल 2020 में 14 मैचों में 20 विकेट लिए थे।