ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कोरोना ने छीनी दो जिंदगी, एएसआई और महिला आरक्षक की मौत

रायपुर।  राजधानी रायपुर में कोरोना का कोहराम थमने का नाम नहीं ले रहा है।कोरोना का संक्रमण हर रोज लोगों को अपने आगोश में लेता जा रहा है।हजारों की संख्या में जहां लोग संक्रमित हो रहे है वहीं लगातार कोरोना से मौते भी हो रही है। शनिवार को विशेष पुलिस थाने में पदस्थ एक एएसआई रायपुर के सिटी कोतवाली थाने में पदस्थ महिला की कोरोना से मौत हो गई। पुलिस विभाग के दो लोगों की मौत होने से परिवार व विभाग में मातम का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के विशेष पुलिस थाने में पदस्थ एएसआई भोजराज बिसेन(50) और सिटी कोतवाली में पदस्थ महिला आरक्षक सरोज कंवर(45) की इलाज के दौरान मौत हुई है। कोरोना संक्रमित महिला आरक्षक पिछले पांच दिनों से आयुर्वेदिक अस्पताल में भर्ती थी। वहीं, एएसआई बिसेन का भी इलाज चल रहा था, जहां कल रात में उनकी मौत हो गई।

बिसेन लंबे समय तक क्राइम ब्रांच में पदस्थ रहे थे। इसी तरह कोरोना गाइडलाइन्स के मुताबिक वहां सरोज कंवर इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान महिला आरक्षक ने आज सुबह दम तोड़ दिया।एएसआई और महिला आरक्षक की मौत से पुलिस विभाग गमगीन है।

दस से अधिक पुलिस कर्मी संक्रमित

रायपुर में अब तक खम्हारडीह, महिला थाना समेत अन्य पुलिस थानों में कोरोना संक्रमण फैल चुका है। थाना प्रभारी समेत दस से अधिक पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो चुके है। पुलिस अफसरों ने कोरोना से सतर्कता और सावधानी बरतने की अपील की है। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस बेलगाम हो चुका है। कोराना से तबाही जारी है।बढ़ते आंकड़ों को देखकर लोग डरने लगे हैं, क्योंकि किसी को नहीं पता है कि वो कब संक्रमित हो जाएंगे।प्रदेश में रोज कोरोना की लहर तबाही मचा रही है।