ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

48 घंटे चलेंगे ईयरबड्स Truke buds S2

लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स की तलाश है, तो ट्रूक के लेटेस्ट और सस्ता Truke buds S2 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। दरअसल, हाई क्वालिटी वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन, इयरफोन बनाने वाले ऑडियो ब्रांड ट्रूक ने आज अपने मोस्ट-अवेटेड ईयरबड्स Truke buds S2 को 1499 के स्पेशल प्राइस पर भारत में लॉन्च कर दिया है। ईयरबड्स कंपनी के पॉपुलर बड्स S1 का अपग्रेड है और अमेजन और फ्लिपकार्ट पर 3 कलर वेरिएंट – ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

लेटेस्ट ईयरबड्स कई धांसू फीचर्स आता है, जैसे कि 20 प्रीसेट ईक्यू मोड्स, जो स्मार्ट एप्लिकेशन के माध्यम से कस्टमाइजेबल है, एक प्रीमियम स्लाइडिंग केस के साथ-साथ स्लाइड-एन-शेयर टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ा गया है जो 1-स्टेप इंस्टेंट पेयरिंग प्रदान करता है। बड्स सिंगल चार्ज में 10 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ 48 घंटे तक का यूनिक टोटल प्लेटाइम भी प्रदान करेंगे। बड्स को हाई-क्वालिटी कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए पावरफुल क्वाड-माइक एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन (ENV) के साथ भी जोड़ा गया है। ईयरबड्स आगे 55ms तक के बेस्ट-इन-क्लास अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ एक परफेक्ट गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। 2X तेज और विश्वसनीय कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.1 के साथ इंटिग्रेटेड, ईयरबड स्पेशिली ट्यून किए गए 10 मिमी डायनेमिक स्पीकर द्वारा संचालित शक्तिशाली डीप बास प्रदान करते हैं।