ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

पटरी पर दौड़ी ‘मौत’ की ट्रेन: एक का सिर धड़ से मिला अलग, तो दूसरे की नग्न अवस्था में टुकड़ों में मिली लाश, पढ़िए ट्रैक पर मौत की खौफनाक कहानी

बिलासपुर। शहर में कुछ किलोमीटर के अंतर में हुए दो हादसे में दो लोगों की ट्रेन से कटने पर मौत हो गई है. पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महाराणा प्रताप चौक से गुजरने वाली रेल लाइन के नीचे एक युवक की नग्न लाश मिली है. युवक की ट्रेन से कटकर क्षत विक्षत लाश मिली.

घटना के वक्त युवक पूरी तरह नग्न था. इस वजह से इसके पीछे हत्या की आशंका जताई जा रही है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है.

वहीं दोपहर में उसलापुर स्टेशन के पास भी एक व्यक्ति का कटा हुआ शरीर मिला. पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है. अब तक उसलापुर के पास कटने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है.

वहीं महाराणा प्रताप चौक के पास जिस युवक की लाश मिली, उसकी पहचान कोनी निवासी के रूप में की गई है.