ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

मिशन नगरोदय का शुभारंभ: CM शिवराज बोले- कांग्रेस सरकार में कमलनाथ कहते थे मामा खजाना खाली कर गया

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को मिशन नगरोदय का शुभारंभ किया। इस दौरान सीएम ने कई विकास कार्यों की सौगात भी दी। कार्यक्रम कुशाभाऊ ठाकरे अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया।

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम शिवराज ने कहा कि जब मैं सरकार में आया तब प्रदेश का बंटाधार था। पूरे प्रदेश में सड़क, पानी, बिजली जैसी मूलभूत सुविधाएं तक नहीं थीं। 2019 में भी कुछ दिन के लिए बंटाधार मुख्यमंत्री बने।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, जब कमलनाथ सरकार में थे तो खजाना खाली का ही रोना रोया करते थे। कहते थे मामा खजाना खाली कर गया। अरे मामा औरंगजेब था क्या? जो खजाना लेकर चला गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर की तारीफ की। सीएम ने कहा कि इंदौर जाकर ऐसा लगता है जैसे विदेश में आ गए हैं। इंदौर दिन प्रतिदिन विकास कर रहा है।

वहीं सीएम ने कहा कि हमने माफियाओं से 21 हजार एकड़ जमीन मुक्त कराई है। आज में घोषणा करता हूं कि ये जमीन आवास बनाने के लायक होगी तो वहां गरीबों के लिए आवास बनाए जाएंगे। गरीबों के लिए हम लगातार कार्य कर रहे हैं।10 रुपए में हम भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। किसी को भी हम फुटपाथ पर नहीं सोने देंगे।