ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

एसआइ ने पंखा बंद नहीं करने पर पत्नी को पीटा

बिलासपुर। कमरे का पंखा बंद नहीं करने से नाराज एसआइ ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित एसआइ के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के तिफरा पुलिस कालोनी में रहने वाले छोटेलाल पासवान पुलिस वायरलेस में एसआइ हैं।

उनकी पत्नी लखमुनिया पासवान ने अपनी शिकायत में बताया कि गुस्र्वार की सुबह वे अपनी बेटी सरिता के साथ सड़क की ओर टहलने गई थीं। एक घंटे बाद वे अपनी बेटी के साथ कालोनी वापस लौटीं। थकान होने के कारण वे सीढ़ी में बैठ गईं। वहीं, उनकी बेटी घर के सामने ही टहल रही थी।

इसी दौरान उनका पति छोटेलाल घर के अंदर से अपनी पत्नी से गाली-गलौज करने लगा। पूछने पर कमरे का पंखा बंद नहीं करने की बात कहते हुए पत्नी की पिटाई करने लगा। पड़ोसी महिला ने इसकी जानकारी उनकी बेटी को दी। इस पर उनकी बेटी ने आकर बीच-बचाव किया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित एसआइ के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

बेटे की करतूत पर मां-बाप से मारपीट

तोरवा क्षेत्र के लालखदान निवासी तारा गुप्ता पति गजानंद गुप्ता घरेलू काम करती है। गुरुवार की सुबह वे अपने घर में काम कर रही थीं। इसी समय लालखदान में रहने वाला शमशाद अंसारी अपने भाई शमशेर अंसारी के साथ तारा गुप्ता के घर पहुंचा। दोनों के साथ तारा गुप्ता के बेटे राहुल ने मारपीट की थी। युवकों ने महिला से उसके बेटे को पूछा।

राहुल के घर में नहीं मिलने पर शमशाद और शमशेर ने तारा और उसके पति के साथ गाली गलौज की। जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों आरोपी पति और पत्नी को गली में खींचकर ले गए और डंडे से मारपीट की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।